India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

किस्मत हो तो ऐसी! शख्स ने भेजा दोस्त के खोते में 2000 रुपये, बदले में आई चौंका देने वाली रकम

09:32 AM Oct 19, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर आए दिन हैरान कर देने वाली खबर सामने आती है। वहीं इन दिनों चेन्नई के कर्मचारी से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसमें वह आदमी उस वक्त हैरान हो गया। जब उसके कोटक महिंद्रा बैंक अकाउंट में 753 करोड़ जमा किए जाने का मैसेज आया।  फिर जब उसने इस बारे में बैंक से पता किया, तो एक ऐसी वजह सामने आई, जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

बैंक में अचानक से लाखों करोड़ों रुपए आ जाए तो हम सोच में पड़ जाते हैं, इतने पैसे कहां से आ गए। वहीं कुछ लोग तो लालच में आकर तुरंत पैसे निकालने की भी सोचते हैं। वह ऐसे समय पर यह भूल जाते हैं कि बैंक के रिकॉर्ड से कुछ नहीं बचा जा सकता। दरअसल इन दिनों तमाम ऐसी खबर सामने आती है जिसमें अचानक से अकाउंट में इतने पैसे आ जाते हैं कि लोग हैरानी में आ जाते हैं। इसी तरह चेन्नई के कर्मचारी के साथ भी हुआ। जहां एक आदमी ने अपने दोस्त के अकाउंट में 2000 भेजें, पर अगले ही पल उसके खाते में 753 करोड़ जमा होने का नोटिफिकेशन आया जिसे देख उसके होश उड़ गए।

इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें किसी का अकाउंट में 9 करोड़ तो किसी के अकाउंट में इससे ज्यादा की रकम या इससे कम की रकम आ जाती है। इसी तरह से तंजावुर के रहने वाले गणेशन के साथ भी ऐसा ही हुआ। उसके भी खाते में 756 करोड रुपए देखकर आदमी सकपका गया।

मनी कंट्रोल के मुताबिक मोहम्मद इदरीश के साथ घटना हुई जो फार्मेसी का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने दोस्त के अकाउंट में 2000 भेज रहे थे, लेकिन पलभर में ही उनके अकाउंट में 753 करोड रुपए आ गए। यह देखकर आदमी सकपका गया जिसके बाद में सीधा खाता बैंक गए। इसके बाद उनका खाता फ्रीज कर लिया गया। जानकारी के लिए बता दें यह तमिलनाडु का तीसरा कैसे हैं जब किसी के खाते में इतनी रकम आई है।

Advertisement
Next Article