India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शख्स ने 31 अंडों का बनाया Omelet , कहा- जो भी इसे खाएगा, 1 लाख का इनाम पाएगा

11:03 AM Oct 11, 2023 IST
Advertisement

आपने अपने जीवन में कई तरह के ऑमलेट खाए होंगे, लेकिन क्या आपके अंदर इतनी हिम्मत है कि 31 अंडों से बना ऑमलेट खा सकेंगे? जी हां, आपने सही सुना, हाल ही में सोशल मीडिया पर फूड चैलेंज का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। इसमें आदमी यह चैलेंज देते हुए कहता है कि जो भी इसे खाएगा उसे 1 लाख का इनाम मिलेगा। तो चलिए आगे पढ़ते हैं पूरा मामला।

दुनिया में वेज के साथ-साथ नॉनवेज खाने वाले लोगों की संख्या बढ़ गई है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें नॉनवेज के नाम पर सिर्फ अंडा ही खाना पसंद होता है। चिकन या मटन खाना उन्हें पसंद नहीं होता। शायद आप भी अंडा खाना पसंद करते होंगे। हालांकि एक आदमी दिन में सिर्फ दो या तीन अंडे ही खा सकता है, लेकिन जिम करने वाला इंसान इसे 6 या 7 अंडा भी खा जाते हैं। अगर आप जिम जाते होंगे तो शायद आप भी इतने अंडे खा जाते, लेकिन अगर आपसे एक बार में 20 या 30 अंडे खाने को कहा जाए तो क्या आप खा पाएंगे? जी हां सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सभी के होश उड़ा दिया है।

दरअसल एक दुकानदार ने लोगों को 31 अंडों से बना ऑमलेट खाने का चैलेंज दिया है और साथ ही उसने यह भी दावा किया है कि जो व्यक्ति इस चैलेंज को पूरा करेगा उसे 1 लाख का इनाम दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह अनोखा चलेंगे। देने वाले दुकानदार का नाम राजीव है और उनकी दुकान दिल्ली में है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुकानदार ने कैसे एक बर्तन में एक-एक कर सारे 31 अंडे तोड़ दिए। फिर उसका ऑमलेट बनाने में जुट गया। उसने पहले तो पेन में ढेर सारा बटर डाला। उसके बाद प्याज, मिर्च, टमाटर, डालकर उसमें 31 अंडे मिला दिए और उसके ऊपर से ब्रेड डालकर अच्छी तरह पकाया। इसके अलावा उसने ऑमलेट में बहुत सारी चीजें मिलाई और चैलेंज दे दिया कि इसे जो भी खाएगा उसे 1 लाख का इनाम दिया जाएगा।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 4 लाख 80 हजार लोगों ने देख लिया है। वहीं 15 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद अब लोग तरह-तरह के मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement
Next Article