India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अब और क्या-क्या बाकी रह गया देखने को Delhi Metro में? वीडियो देख आप भी कहेंगे, 'बंद करो ये तमाशा'

04:50 PM Oct 11, 2023 IST
Advertisement

दिल्ली मेट्रो आज जितना चर्चा में वहां होने वाली हरकतों को लेकर रहता है, शायद ही कभी अपनी सुविधा भरी ट्रैवल के लिए चर्चा में रहा होगा। आए दिन दिल्ली मेट्रो से ऐसी वीडियो सामने आती रहती है, जिसे देखने के बाद, किसी भी इंसान का आग बबूला होना लाजमी है। एक समय तक लोगों को लगता था कि दिल्ली मेट्रो में केवल लड़ाई होती है या फिर हद से हद तक वहां, कपल गले मिलते हुए देखें जा सकते हैं। लेकिन अब तो हद ही हो गई है क्योंकि अब ये लड़ाई बिगबॉस के घर जैसी होती है और कपल बिल्कुल ऐसी हरकतें करते है जैसे वे पब्लिक प्लेस में नहीं बल्कि एक बंद कमरे मैं बैठे है।

अब एक बार फिर दिल्ली मेट्रो खबरों में है। सोशल मीडिया पर मेट्रो की जो वीडियो वायरल हो रही है, उसे देख किसी का भी गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचना लाजमी है। बता दें, माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर @ShashikantY10 अकाउंट ने एक कपल का वीडियो शेयर कर यूजर ने सवाल किया है, "क्या अब Delhi Metro को बंद कर देना चाहिए?"

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती मेट्रो कोच की सीट पर बैठी है जबकि युवक उसके सामने फर्श पर बैठा है। वह एक ड्रिंक खोलता है और उसे लड़की के मुंह में डालता है। इसके बाद एक अजीब खेल शुरू होता है। बता दें, वो लड़की ड्रिंक को निगलती नहीं है बल्कि अपने मुंह से युवक के मुंह में थूक देती है। इसके बाद लड़का उल्टा उस ड्रिंक को लड़की के मुंह में थूक देता है। ये शर्मिंदगी का खेल कुछ देर तक चलता है फिर लड़का उस ड्रिंक को पी लेता है। यह वाहियात हरकत देखकर मेट्रो कोच में बैठे यात्री अपना मुंह फेर लेते हैं।


वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट होने के बाद, यूजर्स भी काफी भड़क गए और दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। एक यूजर लिखता है-"इन लोगों को सजा देने चाहिए और पुलिस को इन पर कार्रवाई करनी चाहिए"। वहीं एक शख्स ने कहा- "मैं हमेशा वायलेट लाइन से ट्रैवल करता हूं और लोग बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते है कि पब्लिक प्लेस पर क्या करना चाहिए"। हालांकि इस मामले पर अभी तक DMRC का कोई भी ब्यान नहीं आया है।

Advertisement
Next Article