India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OMG: सांपों से लिपटकर सोती दिखी ये छोटी बच्ची, आपके सासें थाम देगी ये Viral Video

08:24 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
इंटरनेट पर हर दिन कई वीडियो शेयर किए जाते हैं, लेकिन कुछ ही वीडियो फैन्स का ध्यान खींच पाते हैं। सांपों के वीडियो हो या अपने आखों के सामने सांप को देख लेना किसी भी समय सांप लोगों को कांपने पर मजबूर कर देता है। लोग सांपों को देखने में अधिक रुचि नहीं रखते हैं, क्योंकि सांप काफी ही खतरनाक होता है। लेकिन एक वीडियो में एक छोटी बच्ची को सांपों से लिपटकर सोते हुए देखा जा सकता है। छोटी बच्ची जिस तरह बिना किसी डर के व्यवहार करती है वह बेहद हैरान करने वाला है। 
अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आप भी इस वीडियो को देखेगें, तो आपको भी विश्वास नहीं होगा। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें एक सांप अंडा चुराने के लिए टोकरी में घुस गया और अंडा मुंह में लेकर टोकरी में फंस गया था। उसका भी वीडियो सभी जगहों पर तेजी से वायरल हुआ था। अब इस वीडियो को देखने के बाद पहले तो लोग हैरानी में और यही सोत रहें कि बच्ची के पास इतनी हिम्मत कहां से आ गई। 
यहाँ देखें ये वीडियो 

वीडियो को @snakemasterexotics नाम के इंस्टाग्राम अकॉउंट से शेयर किया गया है। जिसके साथ में कैप्शन दिया गया है “आलिंगन उत्सव चेतावनी, एरियाना एक बेहतरीन सपेरा बन गई है, जो अपने सभी चिड़चिड़े दोस्तों के साथ अपना बिस्तर साझा करती है, यह एक आरामदायक पार्टी है, और इसमें सभी को आमंत्रित किया गया है। अपने प्यारे दोस्त के साथ सहवास करें और मौज-मस्ती में शामिल हों। बस अपने लिए कुछ जगह छोड़ना सुनिश्चित करें”। 
अब ये वीडियो सभी जगहों पर वायरल हो रही है।  वीडियो के निचे एक यूजर ने कमेंट किया “जब हम इसे समाचार पर देखते हैं तो याद रखें कि ऐसा होने से पहले इंस्टाग्राम ने हमें यह दिखाया था”। एक और यूजर ने लिखा “मुझे लगता है कि यह मेरे लिए थोड़ा बहुत है”। 
Advertisement
Next Article