India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Palm Reader ने की मृत्यु की भविष्यवाणी, फिर दी चॉकलेट, जिसे खाने के बाद ही महिला की हो गई मौत, पुलिस कर रही जांच

05:55 PM Oct 04, 2023 IST
Advertisement

भविष्यवाणी पर आधी से ज्यादा दुनिया भरोसा करती है और यही कारण है कि लोग पाम रिडर के पास जाकर खुद का हाथ दिखाते है, ताकि उन्हें पता लग पाए की फ्यूचर में उनके साथ कोई अनहोनी तो नहीं होने वाली है। हालांकि आज के समय में असली पाम रिडर को खोजना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि आधे से ज्यादा ज्योतिषी हमारे आसपास ढोंगी है इसलिए उनकी बातों पर कोई यकीन नहीं करता है। हालांकि अब एक मामला काफी तूल पकड़ रहा है, जहां एक पाम रिडर ने एक महिला का हाथ पढ़कर बताया कि वे ज्लद मर जाएगी और कुछ दिन बाद उस लड़की की वाकई में मौत हो जाती है।

ये मामला अगस्त का है, जहां ब्राजील के मैसियो में रहने वाली फर्नांडा वालोज पिंटो (Fernanda Valoz Pinto) नामक एक लड़की की हस्तरेखा देखकर एक महिला ज्योतिषी ने उसे बताया कि जल्द उसकी मौत हो जाएगी। दरअसल, पिंटो शहर से गुजर रही थी, तभी एक बूढ़ी महिला ने उसे रोककर उसका हाथ पढ़ना शुरु किया और उसे चेताते हुए बताया कि वे जल्द मर जाएगी। इसके बाद वे उसे खाने के लिए एक चॉकलेट देती है, जिसे फर्नांडा खा लेती है। हैरानी की बात है कि कुछ ही दिन बाद लड़की की मौत हो जाती है।

वहीं, पिंटो की एक कज़िन क्रिस्टीना का ज्योतिषी द्वारा दी गई चॉकलेट पर कहती है कि 'कैंडी पैक की गई थी, इसलिए उसे यह एहसास नहीं हुआ कि इससे कोई खतरा हो सकता है। वह भूखी थी इसलिए उसने इसे खाने का फैसला किया। लेकिन चॉकलेट खाने के बाद पिंटो की तबीयत खराब होने लगी तभी उसने अपने साथ हुआ वाकया पूरे परिवार को बता दिया।

क्रिस्टीना बताती है कि, पिंटो ने कहा कि उसका दिल धड़क रहा है, उसने उल्टी की है और उसे कड़वा लग रहा है। बहुत कड़वा और खराब। आगे वे बताती है कि उसे सब धुंधला दिखाई दे रहा है और वे काफी कमजोर भी महसूस कर रही है। वे पानी की टंकी के पास झुकी तो उसे लगा कि वे गिर सकती है और अपने सामने वे भगवान को देख रही थी। वे मुझे बताती है कि उसे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि उसे पूरे दिन बुरा महसूस क्यों हो रहा है। जिसके कुछ दिन बाद उसकी मौत हो जाती है।

वहीं, पिंटो की दूसरी कज़िन ने बताया कि मुझे नहीं लगता कि कोई उसे मारेगा। ऐसा करने की कोई वजह नहीं है। लेकिन हम नहीं जानते कि किसी के दिल में क्या है। क्या किसी ने उसे मारने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किया था। पुलिस ही इस बारे में ज्यादा जानकारी दे सकती है। मालूम हो, महिला की विसरा रिपोर्ट के मुताबिक उसकी बॉडी से सल्फोटेप और टेरबुफॉस मिला है। फॉरेंसिक अधिकारी यह जांचने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या महिला की मौत के पीछे ज्योतिषी का ही गिफ्ट तो नहीं है।

Advertisement
Next Article