India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Gurugram में कॉन्सर्ट में मजे करने गए लोग, तभी हुई बिजली गुल, फिर चोरी हो गए 100 लोगों के फोन

05:04 PM Oct 11, 2023 IST
Advertisement

सोचिए आप किसी कॉन्सर्ट में मजे करने के लिए जाएं और वहां आपके और आपके साथी के फोने चोरी हो जाए वो भी एक-दो नहीं, बल्कि 100-200 लोगों के साथ। शायद अब आप सोच सकते है कि फोन चोरी की ये घटना कोई मजाक हो सकता है लेकिन आपको बताए कि ये घटना असल में घटी है। शायद अब आपका सिर चक्करा सकता है क्योंकि इतने बड़े मात्रा में लोगों के फोन चोरी की घटना किसी को भी चौंका सकती है।

बता दें, ये घटना गुरुग्राम सेक्टर-59 की है। जहां, बैकयार्ड स्पोर्ट्स क्लब में सनबर्न फेस्टिवल चल रहा था। इसमें नीदरलैंड के कलाकर का म्यूजिक कॉन्सर्ट था। इस प्रोग्राम में 10 हजार से ज्यादा लोग इकट्ठे हुए थे। जब सभी लोग कंसर्ट का मजा ले रहे थे, उसी दौरान बिजली चली जाती है। वहीं बिजली के गुम होने के बाद 72 लोगों के मोबाइल चोरी हो गए। जिसके बाद मास चोरी की खबर सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी का केश दर्जकर 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।

पुलिस को इन आरोपियों के पास से दो मोबाइल भी बारमद हुए है। पुलिस ने आगे बताया कि सेक्टर 65 पुलिस स्टेशन को रविवार देर रात सात लोगों से शिकायत मिली थी, जिन्होंने दावा किया कि उनके मोबाइल फोन फेस्टिवल से चोरी हो गए। जिसके बाद पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए 12 लोगों के एक गिरोह को पकड़ा, जिनके पास से दो मोबाइ बरामद हुए हैं।

वहीं, उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाले हिमांशु बताते है कि वे गुरूग्राम में चल रहे कॉन्सर्ट में गए थे, तभी उनका और उनकी पत्नी का फोन चोरी गया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया। बता दें, जिन लोगों का फोन चोरी हुआ है, उनमें से एक शख्स गुरूग्राम में अपने साथ घटी इस घटना पर बताता है कि वो और उसके दोस्त वीआईपी लाइन में थे। तभी अचानक लाइट चली गई, जिसके बाद वे फ्लैश लाइट के साथ अपना मोबाइल फोन ढूंढने लगे तो उन्हें उनका मोबाइल नहीं मिला।

Advertisement
Next Article