India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Park में बुजुर्ग की कसरत देख रामायण के 'लक्ष्मण' हुए गदगद, अपने ही Account से शेयर की वीडियो

01:41 PM Oct 18, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर एक पार्क का वीडियो को वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग के उछल कूद को देख लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को सुनील लहरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसे अब तक 12 हजार लोगों ने लाइक किया है।

हमें हर और हमें हर उम्र में फिट रहने के लिए कहा जाता है क्योंकि फिट रहना हमारे सेहत के लिए काफी अच्छा होता है। इसलिए हमेशा योगा व्यायाम करने की सलाह दी जाती है। हालांकि भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास अब इतना वक्त ही नहीं रह गया है कि वह योगा या व्यायाम करें। फिलहाल इन दोनों एक पार्क का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग गजब का व्यायाम करते दिखाई दे रहे हैं। उनके इस फुर्ती को देखकर रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी खुद को तारीफ करे बिना नहीं रोक पाए।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग पार्क में व्यायाम करते हुए दिख रहा है। करीब 70 साल के इस बुजुर्ग आदमी ने वहां लगी रेलिंग पर फुर्ती के साथ व्यायाम करते नजर आए। यह वीडियो वाकई में सबको हैरान कर देने वाला है। वीडियो शेयर कर सुनील लहरी ने लिखा कि, 'इन 70 प्लस सज्जन के लिए उम्र सिर्फ एक संख्या है। भावना इनके जैसी होनी चाहिए। अपने जीवन का हर उम्र में भरपूर आनंद ले।'

हालांकि वीडियो पर अब तमाम मजेदार कमेंट सामने आ रहे है, जिसमें एक यूजर ने लिखा कि, 'लक्ष्मण जी मुझे लगता है ये अंकल
जी आपकी सेना का ही एक पात्र हैं जय सिया राम जय हनुमान जय लक्ष्मण भैया पार लगादो नैया।' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'सर एक बार फिर से हम लोगों को लक्ष्मण जी बन कर दिखा दो।' ऐसे कई शानदार कमेंट आपको बॉक्स में भरे पड़े मिल जाएंगे।

 

Advertisement
Next Article