India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बच्चे को उतारा मौत के घाट, फिर पकाकर खा गई सिर, रोंगटे खड़ी कर देगी इस जल्लाद मां की कहानी

12:30 PM Oct 05, 2023 IST
Advertisement

एक मां और बच्चे का रिश्ता सबसे पवित्र होता है। कहा जाता है कि जब बच्चा बोलना भी नहीं जानता तब भी मां उसकी परेशानी को भाप जाती है। लेकिन क्या कोई मां अपने बच्चे को मौत के घाट उतार सकती है? वो भी एक मासूम बच्चे को ? ये सुनने में जितना परेशान करने वाला लग रहा है, उतना ही डरावना भी। अब हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया और फिर उसका सिर खा गई।

 

रोंगटे खडे कर देने वाला ये मामला मिस्र का है जहां, 29 साल की हना मोहम्मद हसन नामक जल्लाद मां ने अपने बेटे का सिर पहले चाकू से बुरी तरह काट डाला। फिर सिर को पानी में उबालकर चाव से खाया, जैसे ये कोई खाने की चीज हो।

जानकारी के मुताबिक, हना ने पहले अपने बेटे की हत्या की। इसके बाद उसने शरीर के कुछ हिस्सों को पानी में उबालने के लिए डाल दिया। जब मांस अच्छी तरह से उबल गया, तब महिला ने इसे भोजन का रूप देकर खूब चाव से खाया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर महिला ने ये रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना को अंजाम क्यों दिया? तो बता दें कि हना अपने बेटे को हमेशा अपने पास रखना चाहती थी, इसलिए उसने ये खौफनाक कदम उठाया।

 

दरअसल, हना और उसका पति यूसुफ दोनों अलग हो चुके थे। हालांकि बेटे की कस्टडी को लेकर दोनों में अक्सर अनबन रहा करती थी। यूसुफ अपने बेटे की कस्टडी चाहते थे। जबकि हना अपने बेटे को उसे नहीं सौंपना चाहती थी। दोनों के बीच इस मुद्दे पर काफी खिटपिट हुआ करती थी। बेटा अपने पति को न देना पड़े, इसलिए महिला ने उसकी हत्या करने की साजिश रच डाली।

जब महिला से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने कहा, 'मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा हमेशा मेरे साथ रहे'। इस केस पर हाल ही में कोर्ट में सुनवाई हुई। जज ने अपने बेटे को मौत के घाट उतारने वाली हना को 'पागल' घोषित कर दिया है। अदालत ने 30 सितंबर को अपना फैसला सुनाया और कहा कि महिला को मनोरोग इकाई में रखा जाएगा। क्योंकि वह 'पागल' है।

Advertisement
Next Article