India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mulayam Singh Yadav को श्रद्धांजलि देते हुए फूट-फूटकर रोया सपा नेता, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

01:40 PM Oct 11, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा अच्छी एक्टिंग नेता कर लेते है, ये तो आप अक्सर सुनते होंगे। क्योंकि भरी सभा में किसी के लिए वे ऐसा रोते है कि लोगों को वे एक्टिंग ही लगती है। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सपा के पूर्व नेता, राष्ट्रीय राजनीति के दिग्गज नेता रहे मुलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि (10 अक्टूबर) पर फूट-फूटकर रोने लगे। लेकिन नेता के रोने के तरीके को देख ये ही लग रहा था कि वे रो रहा है, या एक्टिंग कर रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो गाजियाबाद के मुरादनगर में मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए एक सभा में शामिल हुए, सपा के पूर्व मुरादनगर अध्यक्ष महबूब अली का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महबूब अली मुलायम सिंह की फोटो की तरफ माला लेकर 'नेताजी, नेताजी' कहकर पुकारते हुए चलते हैं। इसके बाद वे फूट-फूटकर रोने लगते हैं। रोते हुए वे इतने भावुक हो जाते हैं कि जमीन पर गिर जाते हैं। यह देखकर कुछ सपा कार्यकर्ता दौड़कर उन्हें संभालते हैं और ढांढस बंधाते हुए हाथ पकड़कर जमीन से उठाते हैं। इस दौरान वहीं खड़े बहुत सारे लोग महबूब अली की हरकत देखकर हंसने लगते हैं।


फिर क्या था, इस घटना को किसी वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया औरसोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही लोग भी हंसने लगे और मजेदार कमेट्स करके अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। कई लोगों ने कहा कि वाह क्या एक्टिंग है, वहीं एक यूजर ने कहा-"चिप्स मांग रहा है"।

बता दें, देश के रक्षा मंत्री भी रहे मुलायम सिंह यादव का निधन पिछले साल 10 अक्टूबर, 2022 को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में हुआ था। मुलायम सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। निधन के समय 82 साल के मुलायम सिंह यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन (यूटीआई) (Urinary tract infection UTI) और किडनी समस्या (Kidney problem) से पीड़ित थे। साथ ही उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत थी।

Advertisement
Next Article