India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Spain: Madrid मेट्रो के अंदर भरा बारिश का पानी, सामने आया डरा देने वाले मंजर का वीडियो, Watch

02:17 PM Sep 05, 2023 IST
Advertisement
2013 में एक रशियन फिल्म ‘मेट्रो’ आई थी। फिल्म में मेट्रो के लिए बनाई टनल में दरार पड़ती हुई दिखाई जाती है, जिसके बाद सीन शिफ्ट होता है और एक मेट्रो को उसी टनल से होकर गुजरते हुए दिखाया जाता है, लेकिन तभी टनल की दरारा बढ़ जाती है और वहां पानी भर जाता है। कुछ लोग यहां से सही सलामत निकल जाते है लेकिन 6 लोग पानी वाली टनल में ही फंस जाते है। पूरी मूवी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई जाती है कि वे कैसे वहां से सुरक्षित बहार निकलते है। अब ऐसी ही एक घटना असल में भी घटित हो गई है जहां चलती मेट्रो में उस दौरान पानी भरने लगा जब वहां लोग भी मौजूद थे।
मैड्रिड मेट्रो में भरा बाढ़ का पानी
बता दे कि अभी स्पेन के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश होने के कारण बाढ़ आई हुई है, जिससे हर जगह तबाही का मंजर पसरा हुआ है। वहां से कई वीडियो सामने आये है जिसमें देखा जा सकता है कि बाढ़ के कारण लोगों की कारें भी बह रही है। अब ऐसी ही एक भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक मेट्रो के अंदर उस समय बाढ़ का पानी भरने लगता है जब वहां लोग भी मौजूद रहते है। ये पानी लोगों के पैरों के पास तक भी पहुंच जाता है, ये मंजर देखकर वहां मौजूद लोगों डरने लगते हैं। बता दें, ये पानी मैड्रिड की मेट्रो लाइन 5 पर एक सबवे कैरिज में भर गया था। हालांकि, प्रशासन ने बाढ़ के कारण मैड्रिड मेट्रो लाइनें और हाई-स्पीड रेल लिंक बंद कर दिए है।

भारी बारिश से मची तबाही
बता दें, स्पेन में भारी बारिश से बने हालातों के चलते अभी तक 3 लोग अपनी जान गंवा चुके है। वहीं बाढ़ के कारण  मैड्रिड से 50 किमी दक्षिण पश्चिम में स्थित टोलेडो में लोगों ने अपने घरों की छतों पर शरण ली। एक रिपोर्ट के अनुसार  हेलीकॉप्टर भेजकर उन लोगों को वहां से निकाला जा रहा है। वहीं एक और खबर सामने आई थी, जहां एक 10 साल के बच्चे को बचाया गया था, जिसकी कार अल्बर्टे नदी में गिरने के बाद बह गई थी। 
Advertisement
Next Article