India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Starbucks को महंगा पड़ा एंप्लॉय को कंपनी से निकालना, कर्मचारी ने ऐसे लिया रिवेंज

11:40 AM Oct 17, 2023 IST
Advertisement

Starbucks की कॉफ़ी दुनिया भर में बहुत फेमस है। हालांकि यह ज्यादा ही महंगी होती है लेकिन इसका टेस्ट भी हर किसी कॉफी से अलग हटकर होता है। चूंकि इस रेसिपी से केवल कंपनी के कर्मचारी ही जानकार होते हैं। हालाँकि, सोशल मीडिया की एक पोस्ट में दावा किया गया है कि स्टारबक्स के एक कर्मचारी ने कंपनी की कुछ रेसिपी लीक कर दी है।

जिसकी वजह से ग्लोबल कॉफी चेन सुर्खियों में आ गया है। हालाँकि, किसी कर्मचारी द्वारा ऐसा करने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले गुस्साए कर्मचारी ने टिक टॉक पर मेन्यू का खुलासा कर दिया था। इसी तरह, Starbucks के कॉफी प्रेमी अब अपने पसंदीदा पेय के लिए इसकी रेसिपी से फैमिलियर है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा है कि एक महिला कर्मचारी ने Starbucks Coffee की रेसिपी शेयर की है।

एंप्लॉय ने लिया रिवेंज

Java Chip Frappe एक प्रसिद्ध कॉफी चेन है। यह अपने अनोखे आइस्ड कॉफी पेय के लिए और खास कोल्ड ड्रिंक्स के लिए भी फेमस है। इस कारण से, स्टारबक्स की ज्यादा कीमतें हमेशा चर्चा का टॉपिक रहा हैं।

वायरल तस्वीरों को एक्स (X) पर (@Iamkalyanraksha) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में कहा गया है- स्टारबक्स की इस एंप्लॉय को नौकरी से निकल दिया गया है। आपका स्वागत है, महिला ने ढेर सारे रेसिपी शेयर किए हैं। कोल्ड Brew टू Frappe की रेसिपी वायरल पोस्ट में आपको मिल जाएगी।

घर पर नहीं आएगे वो रिजल्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, 14 अक्टूबर को शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक ही समय में 5,000 से अधिक लोगों ने इसे दोबारा पोस्ट किया है। इसके अलावा, लोगों ने अपने रिएक्शन दिए है और कमेंट भी किए है। एक ने कमेंट यह ​​कहते हुए किया कि, अगर Starbucks उन्हें कानूनी नोटिस भेजे तो उन्हें हैरानी नहीं होगी। दूसरे व्यक्ति ने कहा, घर पर इसे बनाने से वह रिजल्ट नहीं आएगा। इसके साथ ही एक यूजर ने यह कमेंट किया कि, "क्या वह यह रेसिपी साझा करने से दिक्कत में नहीं पड़ेंगी।"

Advertisement
Next Article