India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सूरत की सड़कों पर नज़र आई अजीबोगरीब बाइक, लोग हुए कंफ्यूज, बोले- 'ये है टाइम ट्रैवलर'

11:55 AM Oct 12, 2023 IST
Advertisement

लोगों का मानना ​​है कि चीन और जापान तकनीकी रूप से सबसे उन्नत देश हैं, और वे एकमात्र स्थान हैं जहां कुछ ख़ास और अनोखे तरीके के आविष्कार किए जा सकते हैं। हालाँकि, जब आविष्कारों की बात आती है, तो अपना भारत किसी भी देश से पीछे नहीं है। चूँकि इस जगह पर हर कोई इतना दिमागदार और तेज है, इसलिए वो कुछ भी कर सकते है। इसका सबूत आप अजीबोगरीब बाइक (Weird bike on Road video) पर सवार एक वायरल वीडियो में देख सकते हैं। पहली नज़र में इसे देख आप भी शायद कंफ्यूज हो जाएंगे कि ये कोई बाइक है या फिर किसी साइकिल का पहिया?

कैसा है इस बाइक का डिज़ाइन

इंस्टाग्राम यूजर @iamsuratcity गुजराती शहर सूरत (Surat weird bike with big wheels) से संबंधित वीडियो पोस्ट करता है। इस अकाउंट ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक अजीबोगरीब मोटरसाइकिल को चलते हुए देखा जा सकता है। देखने में ये कोई साधारण मोटरसाइकिल नहीं लग रही हैं बल्कि इसको कुछ इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि ये एक साइकिल का पहिया ज्यादा लग रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो सूरत का है।

लोगों ने देखी अजब-गजब बाइक

वीडियो में पहिये जैसी दिखने वाली बाइक को देखा जा सकता है। एक व्यक्ति आधे लोहे के पहिये के सेंटर में बैठा है जो बड़े पहिये के नीचे मौजूद है। वाहन के सेंटर हिस्से में हैंडल, फुटरेस्ट और बैठने की जगह बनाई जाती है। वह उस वाहन को स्कूटर की तरह चला रहा है। जैसे-जैसे वाहन आगे बढ़ता है पूरा पहिया लगातार घूमता रहता है।

वीडियो जमकर हुआ वायरल

इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है और असंख्य लोगों ने अपने रिएक्शन भी कमेंट किए हैं। एक व्यक्ति ने कमेंट किया कि, "हालांकि यह बाइक बेहद अनोखी है, लेकिन जब बारिश होने लगेगी और इसके सिर पर कीचड़ जमा हो जाएगा तो क्या होगा?" एक व्यक्ति ने दावा किया कि यह शख्स टाइम ट्रैवलर लगता है। एक शख्स के मुताबिक ये है साल 2050 की एक्टिवा स्कूटी लगती है। एक ने दावा किया कि फिल्म "मेन इन ब्लैक" ने इस स्कूटर के लिए प्रेरणा का काम किया।

Advertisement
Next Article