India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मात्र 2 लाख रुपये में अपने पिता को बेचने को तैयार हो गया लड़का, वजह सन्न करने वाला

07:40 PM Oct 05, 2023 IST
Advertisement

OMG: कभी-कभी हमारे सामने कुछ ऐसी खबरे सामने आ जाती है, जो सभी को हैरान कर देते है। आपमें से किसी को अपने बच्चे के बारे में सही जानकारी उस समय तक नहीं होती होगी जब तक कि आप उसके आदत और उसको सही से नहीं जान लेते है। आज के खबर में हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आएं है, जिसे जाननें के बाद आपको भी हैरानी होगी। बच्चा शरारती करते कब आगे बढ़ जाते है। पता ही नही चलता है।

अब हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आपको भी खुब हैरानी होगी। एक शरारती लड़के ने कुछ ऐसा कर दिया कि मामला अब सभी जगहो पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले को जामने के बाद हो सके तो आप भी सोच में चले जाएं। हां हम ऐसा इसलिए कह रहें है, क्योंकि इस लड़के की जिद के आगे पिता की एक न चली। नतीजा यह हुआ कि इस नाराज लड़के ने सीधे अपने पिता को बेच दिया। अपने पिता को बेचने के लिए उन्होंने जिस तकनीक का इस्तेमाल किया, उसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे कि आपको क्या करना चाहिए।

इस फोटो को ट्विटर अकाउंट @Malatweets से शेयर किया गया है। जो सभी जगहो पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, ये कारनामा 8 साल के लड़के ने किया है। हमें मिली जानकारी के अनुसार हुआ ये कि ये लड़का बार-बार अपने पिता के लैपटॉप को छू रहा था। लेकिन उस लड़के को गेम खेलने के लिए लैपटॉप चाहिए था। पर लैपटॉप पर उसके पिता ऑफिस का काम कर रहे थे। जिस वजह से लैपटॉप देना मुश्किल था। अपने पिता का मना सुनकर वह बहुत गुसा हुआ और उसने इसे सीधे अपने पिता को बेचने का फैसला किया।

 

लड़के ने कागज के एक टुकड़े पर अपने पिता को बेचने के लिए एक विज्ञापन लिखा “मैं अपने पिता को 2 लाख रुपये में बेच रहा हूं। अगर कोई मेरा सामान खरीदना चाहता है तो वह दरवाजे की घंटी बजाकर मुझसे संपर्क करे"। इस ऐड में लड़के ने कई बातो को लिखा और ये विज्ञापन उन्होंने अपने घर पर चिपकाया था। पिता की नजर इस विज्ञापन पर पड़ी और उन्होंने इसकी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. “लड़का मुझे बेचने निकला है। मुझे अभी एहसास हुआ कि मैं इस घर में बेकार हूं। इस फोटो पर पिता ने कुछ इस तरह का मजेदार कैप्शन दिया है. यह फोटो फिलहाल वायरल हो रही है।

Advertisement
Next Article