India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दुल्हन ने कुछ इस तरह की ऑउटफिट पहन अपनी शादी में ली एंट्री, देखकर इमोशनल दूल्हा रो पड़ा, मामला बेहद दिलचस्प

10:40 AM Oct 12, 2023 IST
Advertisement

जब भी किसी जोड़े की शादी होती है, तो यह उनके जीवन का सबसे यादगार पल होता है। भले ही शादी समारोह में सैकड़ों मेहमान मौजूद हों, लेकिन आकर्षण का केंद्र सिर्फ दूल्हा-दुल्हन ही होते हैं।

इस वजह से, इस दिन की तैयारी के दौरान कुछ भी नज़रअंदाज़ न हो जाए, इसके लिए कई महीने पहले ही शादी की तैयारी शुरू कर दी जाती है।

जानें क्या है पूरा मामला?

जहां लड़कियां अपनी शादी का गाउन या लहंगा चुनते समय कोई समझौता नहीं करतीं, वहीं एक दुल्हन अपनी शादी में अनोखे ड्रेस में पहुंची। हर कोई उम्मीद करता है कि शादी में दुल्हन सबसे खूबसूरत होगी, लेकिन एक लड़की अपनी शादी में महंगे वेडिंग गाउन के बजाय स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर पहुंची। जब उसने पहली बार अपनी दुल्हन को इस ऑउटफिट में देखा, तो उसके सामने खड़ा उसका दूल्हा भावुक हो गया।

दुल्हन ने कुछ इस तरह अपनी ऑउटफिट से किया हैरान

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह असामान्य शादी चीन के अनहुई प्रांत में हुई। सफ़ेद गाउन और सुंदर मेकअप पहनने के बजाय, बोज़ाउ नाम की जगह पर अपनी शादी में प्रवेश करने वाली दुल्हन पूरी तरह से साधारण दिखाई देती है। जैसे ही दूल्हा उसे देखता है, जो उसकी स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए है, वह रोने लगता है। जैसे ही दुल्हन स्कूल की जर्सी, जींस, काले जूते और ऊंची पोनीटेल पहनकर पहुंची, सूट पहने दूल्हा हैरान रह गया। यह देख कर वह इमोशनल होकर रोने लगता है।

11 साल से है रिलेशनशिप

दरअसल, इस कपल का रिश्ता 11 साल पुराना है। इसके अलावा, उन्होंने अपनी पढ़ाई भी एक-दूसरे के साथ ही की है और उनके रिश्ते में उतार-चढ़ाव के बावजूद यह मजबूत बना रहा। इससे पहले कि दुल्हन उसे और हैरान करती दूल्हे ने उसे अपनी बाहों में खींच लिया, बचपन के दोस्तों से शादी तक का सफर उन दोनों के लिए बहुत भावनात्मक था। स्कूल यूनिफॉर्म के ऑउटफिट को सफेद गाउन की तुलना में अधिक आकर्षक और मजबूत बताया गया और लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आई है।

Advertisement
Next Article