India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दूल्हे के दोस्त ने शादी में दी ऐसी स्पीच, फंक्शन छोड़ भाग गए दूल्हा-दुल्हन, मामला जान आप भी रह जाएंगे दंग

04:27 PM Oct 02, 2023 IST
Advertisement

शादी एक ऐसा ख़ास मौका होता है जब हर कोई सिर्फ और सिर्फ दूल्हा-दुल्हन को ही देखना चाहेगा। एक शादी में सभी की नजरें खासतौर परसिर्फ दो ही लोगों पर बनी रहती है वो है दूल्हा और दुल्हन। लोग उनकी हर चीज़ पर ध्यान देते हैं, जिसमें उनकी ऑउटफिट से लेकर फोटोग्राफी, डांस और यहां तक की उनकी एंट्री पर भी लोगों की नज़र बनी रहती है। भारत देश में जैसे शादी के अलग-अलग रीति-रिवाज हैं वैसे ही दूसरे देशों में लोग विवाह कार्यक्रम में कपल के लिए एक स्पीच देते हैं।

दूल्हे के दोस्त की स्पीच से कपल हुआ हैरान

इस प्रकार, दूल्हे के सबसे अच्छे दोस्त की स्पीच इस सेरेमनी का सबसे यादगार और बेस्ट हिस्सा होता है। ये स्पीच किसी भी टाइप की हो सकती है। स्पीच देने वाला इसको एक फनी वे और एक इमोशनल वे किसी में भी पेश कर सकता है लेकिन ये सिर्फ दूल्हा-दुल्हन की लाइफ से ही जुड़ी होनी चाहिए। एक रिपोर्ट के अनुसार, एक शादी में बेस्टमैन ने ऐसा भाषण दिया जिसने दूल्हे और दुल्हन का ध्यान इस कदर आकर्षित किया कि वे उसे घूरना बंद नहीं कर सके।

पूरी शादी को कर दिया बर्बाद

असल में सबसे अच्छे आदमी ने जब शादी के दौरान अपना भाषण देना शुरू किया तो उसने दूल्हा-दुल्हन को छोड़ कर उसी शादी में मौजूद अपनी गर्लफ्रेंड को वहीं स्टेज से प्रपोज किया। जैसे ही उस शख्स की गर्लफ्रेंड ने उसके प्रपोसल को हां कह दिया वैसे ही वहां मौजूद सब लोगों ने उनके लिए तालियां बजाना शुरू कर दिया। इस सबके कारण मेहमानों का ध्यान दूल्हा-दुल्हन से हटकर इस नए जोड़े की ओर आकर्षित हो गया। एक पोस्ट के मुताबिक, इस नए कपल ने अपने पसंद के गाने बजवा दिए और घंटो तक दोनों इस पर डांस भी करते रहें। लगभग तीन घंटे के प्रेम प्रसंग के बाद जब दूल्हा और दुल्हन के नाचने की बारी आई तो मेहमान थके होने की वजह से खाना खाने के लिए चले गए।

अपनी ही शादी छोड़ कर भागे दूल्हा-दुल्हन

गुस्साए दूल्हे ने आखिरकार दुल्हन का हाथ पकड़ लिया और चला गया, जबकि दूल्हा-दुल्हन वहीं खड़े होकर बहुत देर से ये तमाशा देख रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि सबसे दिलचस्प ये था कि जब वह दोनों वहां से चले गए तो किसी का इस बात पर ध्यान ही नहीं गया। इस कहानी को पढ़ने के बाद, कुछ लोगों ने कमेंट किया कि ऐसे दोस्त होने से अच्छा तो दुश्मन होना है। एक अन्य यूज़र ने कपल को अपनी शादी के खर्च का आधा भुगतान करने के लिए कहने का सुझाव दिया क्योंकि उन्होंने शादी की पार्टी को बर्बाद कर दिया।

Advertisement
Next Article