India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

डिलीवरी कॉल से शुरू हुई लव स्टोरी, खाना देने आए शख्स की आवाज सुनकर प्यार में पड़ी लड़की, अब कर ली है शादी

10:52 AM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

कहावत " जोड़ि‍यां तो स्‍वर्ग में बनती हैं" आपने जरूर सुनी ही होगी। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक महिला के साथ ठीक कुछ ऐसा ही हुआ है। जब उसे भूख लगी तो उसने ऑनलाइन खाने का ऑर्डर दिया। लेकिन किसे पता था कि वो प्यार में पड़ने वाली है। खाना डिलीवर करने आए शख्स की सिर्फ आवाज सुन कर वो महिला इतनी प्रभावित हुई कि उसने उसी समय उसके साथ डेट पर जाने का फैसला किया। वह भी उस इंसान को बिना देखें सिर्फ आवाज़ से इम्प्रेस हो कर। फिर कुछ ही समय में उन दोनों ने शादी कर ली और अब उनका 2 साल बच्‍चा भी है।

फ़ूड कॉल बना लव कॉल

रिपोर्ट के अनुसार, डार्विन शहर की निवासी तनातसा को इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह जो कॉल करने जा रही है वह उसके लिए लव कॉल साबित होगी। साल 2020 में एक दिन वह घर पर अकेली थी। भूख लगने पर उसने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया। इसके तुरंत बाद कोरी लुकास नाम के एक डिलीवरी बॉय ने फोन किया। उन्होंने कहा कि वह बाहर हैं। सामने वाले दरवाजे पर पैकेज छोड़कर वह जा रहे है। इतना सुनकर ही तनातसा उससे इतनी इम्प्रेस हुई कि उसने तुरंत उस डिलीवरी बॉय को मैसेज करके पूछा कि क्‍या आप सिंगल हो? लुकास भी ये सवाल सुनकर हैरान हो गया क्योंकि उसको इस सवाल की कोई भी उम्मीद नहीं थी। लुकास ने तुरंत हां में जवाब दिया। अब क्या ही होना था, उसी दिन दोनों डेट पर गए।

फ़ोन कॉल को बताया दिल छू लेने वाला पल

तनातसा ने दावा किया कि पहली मुलाकात के तुरंत कुछ दिन बाद ही हमने शादी कर ली थी। तनातसा तीन महीने बाद, उसी वर्ष जून में गर्भवती हो गई, और फिलहाल उसका 2 साल का बच्चा है। तनातसा ने लुकास के साथ हुई उस फ़ोन कॉल को बेहद ही दिल छू लेने वाला पल बताया। वह विनम्रता से बात कर रहा था और बहुत सम्मान दिखा रहा था। चूँकि मैं जल्द ही अपार्टमेंट से बाहर जाने वाली थी तो मैंने उससे पूछ लिया कि क्या उसे पैकेज बाहर छोड़ने में कोई दिक्कत होगी। मुझे ये फील हो रहा था कि मुझे उससे ये सवाल पूछना चाहिए और मैंने वैसा ही किया और सवाल पूछ लिया।

उनका परिवार मेरा सम्मान करता है

कोरी एक ट्रक ड्राइवर है जो मेलबर्न का रहने वाला है। उन्होंने कहा, ''मुझे बहुत खुशी है कि सब कुछ ठीक रहा।'' हमने खुशी-खुशी शादी कर ली और वर्तमान में खुशहाल जीवन जी रहे हैं। हर दिन हमारा प्यार और गहरा होता जाता है। मैं हाल ही में एक अकेली व्यक्ति बन गई थी, मुझे यकीन नहीं है कि इसका कारण क्या था, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने हमारी दुनिया बदल दी। उस एक मिनट की बातचीत में कुछ तो खास था। हमारी शुरुआती मुलाकात के केवल एक सप्ताह के बाद, मैं उनके पिता से मिली। जब उन्होंने हमारा डिनर तैयार किया तो यह मेरे और कोरी के लिए एक भावनात्मक अनुभव था। उनका परिवार की ओर से मेरी बहुत इज्जत की जाती है।

Advertisement
Next Article