India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

असली बंदूक को समझ लिया शख्स ने खिलौना, जोश-जोश में चला डाली गोली

10:49 AM Oct 18, 2023 IST
Advertisement

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी असली बंदूक को नकली समझ कर उसके साथ खेल रहा है। हालांकि यह खिलवाड़ उसके लिए काफी भारी पड़ गया। यह वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा उसकी रूह कांप गई है।

कई बार हमारे द्वारा किए जाने वाले लापरवाही भी हमारे जीवन को काफी प्रभावित करती है। कुछ ऐसी भी लापरवाही या गलतियां होती है जो हमारे जीवन को ही समाप्त कर सकती है। हालांकि सोशल मीडिया पर लापरवाही के तमाम वीडियो शेयर होते रहे हैं। दरअसल इन दिनों एक वीडियो सामने आया है जो काफी चौंका देने वाला है। इस वीडियो के जरिए आप देख सकते हैं कि एक असली बंदूक को खिलौना समझकर इस आदमी को कितना भारी पड़ गया। इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा उसकी रूह कांप गई है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी ऑफिस में बैठकर काम कर रहा है। इस दौरान एक आदमी काम के चलते उसके केबिन में आता है। वहीं जिस टेबल पर लैपटॉप रखा हुआ है उसी के जस्ट ऊपर एक पिस्टल भी रखी गई है। दूसरे आदमी ने फौरन उस पिस्टल को नकली समझ कर उठाया और उसे घूर-घूर कर देखने लगा। तभी उस आदमी के अंदर ना जाने क्या आता है कि वह बंदूक को नकली समझ कर चला देता है। बंदूक के चलते ही आदमी सकपका जाता है। क्योंकि उसे इस बात का बिल्कुल भी आईडिया नहीं था कि जिस बंदूक को वह नकली समझ रहा था, वह असल में असली थी।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदूक के चलने से कुर्सी में बैठा आदमी डर जाता है। वह मुंह घुमा लेता है जबकि उस आदमी ने बंदूक उठाई थी। उसकी एक उंगली पर गोली लग गई थी। वह अपना हाथ झटका देता है और कैबिन से बाहर चला जाता है। वहीं आप देख सकते हैं कि आदमी की उंगलियों से खून निकल रहा है, उसकी उंगली मुड़ जाती है। आपको बता दें कि ये पहली वीडियो नहीं है ऐसी कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती है।

Advertisement
Next Article