India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jammu की इस चटनी ने उड़ा दिए सभी के होश ,वीडियो देख यूजर्स ने किया Taste करने से साफ इनकार

10:47 AM Oct 06, 2023 IST
Advertisement

आपने कई तरह की चटनी खाई होगी जिसमें खट्टी, मीठी, तीखी, चटपटी जैसी तमाम चटनियों का टेस्ट लिया होगा। लेकिन इस बार इंटरनेट पर एक खास तरह की चटनी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन लोगों ने इस चटनी का नाम आग वाली और जहरीली चटनी दिया है। अब आप भी सोच में पड़ गए होंगे की ऐसी कौन सी चटनी है जिसका नाम इतना खतरनाक देना पड़ गया। तो चलिए आगे जानते हैं।

इंडियन खाने में चटनी की एक अलग ही खासियत होती है। खाने को डबल स्वाद और चार-चांद लगाने वाली आपके खाने के पूरे एक्सपीरियंस को बदल सकती है। चटनी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसे कई चीजों से और कई तरीकों से बनाया जा सकता है। फिर वो चाहे फल हो, सब्जी हो यह स्वाद में मीठी, तीखी या फिर खट्टी-मीठी हो, सभी तरह की चटनी खाने में एक अलग ही जान ले आती हैं। हालाँकि, जम्मू की इस 'आग वाली चटनी' ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इंटरनेट पर एक चटनी का वीडियो वायरल हो रहा है , जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और कुछ लोगों को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

वीडियो में जम्मू के एक लोकल स्टॉल पर चटनी तैयार करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में, हम एक आदमी को एक प्लेट पर कोयले के दो बड़े टुकड़े रखते हुए देख सकते हैं। कुछ देर बाद, एक शख्स स्टॉल पर हरी चटनी के एक बड़े ड्रम को लाता है। वे कोयले पर थोड़ा सरसों का तेल डालते हैं और कोयले के टुकड़ों में आग लगा देते हैं। इसके बाद, वे चटनी के ड्रम में जलता हुआ कोयला डालते हैं और कुछ मिनट के लिए ढक्कन बंद कर देते हैं। बाद में, वो इसे अच्छी तरह हिलाते हैं और देखते हैं, 'आग वाली चटनी' तैयार है। फूड ब्लॉगर ने कैप्शन में स्टॉल का लोकेशन भी शेयर किया है।

हालांकि तीखा खाने वाले लोगों को ये चटनी अच्छी भी लग सकती है, फिलहाल सोशल मीडिया के लोग इस चटनी को टेस्ट करने से पीछे हट गए है। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस तरह की चटनी बनाने के तरीके पर चिंता जताई है। साथ ही तरह-तरह के कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं।

Advertisement
Next Article