India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Stylish Bag में मजे से बैठा दिखा ये क्यूट पप्पी, वीडियो देखकर Public बोली, बहुत ही प्यारा डॉगी है'

12:34 PM Oct 04, 2023 IST
Advertisement

आए दिन इंटरनेट पर जानवरों की वीडियो खूब वायरल होती रहती है, जिसमें ज्यादातर वीडियो डॉगी या बिल्ली की होती है। इनकी इसलिए क्योंकि इन्हें लोगों द्वारा ज्यादा पाला जाता है और ऐसे में किसी भी क्यूट हरकतों को देखते हैं तो उन्हें उनके मालिक तुरंत रिकॉर्ड कर लेते हैं। ऐसे में एक डॉगी के क्यूट से बच्चे का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

इंटरनेट पर इन दिनों जानवरो से जुड़ी खूब सारी क्यूटेस्ट वीडियो वायरल हो रही है। वहीं एक और वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर कुछ ज्यादा ही खींच रही है। दरअसल डॉगी का क्यूट सा बच्चा अपनी मजेदार हरकतों से लोगों को खूब आकर्षित करती हैं। दुनिया भर में सैकड़ों लोग अपने घरों पर डॉग को पालते हैं और यही लोग कुछ ऐसी डॉग्स की वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जो खूब पसंद की जाती हैं।

हालांकि डॉग बड़े ही मासूम और वफादार जानवर होते हैं यही कारण है कि लोगों को इनका वीडियो बहुत अच्छा लगता है। इनकी अजीबोगरीब हरकतें भी लोगों को खूब लुभाती हैं। जैसे की वीडियो में आप देख सकते है कि यह डॉग एक स्टाइलिश बैग में बड़े ही मजेदार तरीके से बैठकर झूल रहा है। वीडियो की शुरुआत में इस बैग को दिखाया जाता है, जिसमें एक डॉग के शेप का आकार बना हुआ है। जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है इस बैग में एक शख्स अपने पालतू वाइट रंग के डॉग को अच्छे से एडजस्ट करके बैठा देता है। डॉग भी बड़े मजे से बाग में आकर कंफरटेबली फिट हो जाता है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर हजारों से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 23 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं। प्यारे कॉमेंट के साथ एक ने लिखा 'कितना प्यारा डॉगी है, तो दूसरे ने लिखा कि 'क्या मस्त आइडिया है।'

Advertisement
Next Article