India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पूरे इलाके में पसरी थी ये गंदी बदबू, पुलिस ने की छानबीन तो आया डराने वाला सच सामने, जानिए पूरा मामला

11:32 AM Oct 09, 2023 IST
Advertisement

अगर आप एक फ्यूनरल होम के पास से गुजर रहे हैं और वहां से आपको इतनी गंदी बदबू आए कि वो बर्दाश्त से बाहर हो जाए तो, हो सकता है कि आपको ये आम बात लगे लेकिन अगर एक फ्यूनरल होम से हर दिन ऐसी ही गंदी बदबू आए जो पूरे इलाके को अपनी चपेट में ले लें तो ये चिंता की बात हो सकती है। अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां रहस्यमयी बदबू के बाद लोगों के बीच खौफ पसर गया है।

दरअसल, ये मामला अमेरिका के कोलोराडो का है। जहां के फ्यूनरल होम से लोगों को लगातार बदबू आ रही थी, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी, वहीं जब पुलिस ने आकर छानबीन की तो पुलिस के साथ लोगों के भी रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल, पुलिस ने रिटर्न टू नेचर फ्यूनरल होम में छानबीन की तो उन्होंने पाया कि वहां, एक या दो नहीं बल्कि 115 शव सड़ी-गली हालत में पड़े थे।

बताया जा रहा है कि फ्यूनरल होम के कर्मचारियों ने इन शवों को ठीक तरीके से नहीं रखा, जिसकी वजह से ये सड़ गए। सड़ने के कारण पूरे इलाके में बदबू फैल गई और इस रहस्यमयी बदबू से आसपास के लोगों में खौफ पसर गया। वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, ये फ्यूनरल होम ग्रीन बरियल की पेशकश करता है, जिसका खर्चा लगभग 1548 पाउंड के लगभग है।

मालूम हो कि ग्रीन बरियल का मतलब प्रकृति को नुकसान पहुंचाए बिना लोगों का अंतिम संस्कार करना होता है। पुलिस को जब इस घटना का पता चला, तब फ्यूनरल होम में छापा मारा गया। कई लोगों ने इस घटना के बाद चिंता जाहिर की है, खासकर उन लोगों ने, जिन्होंने अपने प्रियजनों के शवों को इस फ्यूनरल होम में स्टोर करने के लिए सौंपा था। इस घटना के बाद फ्रेमोंट काउंटी शेरिफ एलन कूपर ने लोकल डिजास्टर इमरजेंसी का ऐलान कर दिया है और यह भी कहा कि इस मामले की जांच काफी महीनों तक चल सकती है।बता दें, इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Advertisement
Next Article