India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सड़क के बीच Yoga करती नजर आई ये लड़की, वीडियो देख Police ने लगाई फटकार, जानिए पूरा मामला...

01:32 PM Oct 11, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो गुजरात के सूरत का है जिसमें दीपा परमार नाम की एक लड़की बीच सड़क पर योगा कर रही है, और उसका वीडियो बनाते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही यह वीडियो वायरल हो रहा है।

हालांकि सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जो प्रसिद्धि पाने के लिए कुछ भी कर देते हैं। लेकिन ऐसे लोगों को न तो कानून का डर होता है ना ही पुलिस वालों का। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो उत्तराखंड का वायरल हुआ था, जिसमें एक आदमी वीडियो बनाने के लिए बीच सड़क पर चारपाई लेकर लेट गया। अब ऐसा ही गुजरात का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो गुजरात की सूरत का बताया गया है जिसमें एक लड़की बीच सड़क पर योगा कर वीडियो बना रही है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गुजरात के सूरत में रहने वाले दीपक परमार नाम की लड़की बीच सड़क पर योगा कर रही थी और उसका वीडियो बना रही थी। इस दौरान तेज बारिश हो रही थी। दीपा द्वारा सड़क पर वीडियो बनाने से गाड़ियों का जाम लग गया। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फौरन वहां की पुलिस एक्टिव में आ गई।

हालांकि यह वीडियो गुजरात पुलिस के द्वारा शेयर किया गया है जिसमें वह लोगों से माफी मांग रही है और फिर ऐसी गलती न करने की कसम खा रही है। जानकारी के मुताबिक जुर्माना भरने के बाद दीपा परमार को पुलिस ने छोड़ दिया। अब सोशल मीडिया पर पब्लिक भी दीपक द्वारा सड़क पर योगा करने पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा कि जो लोग ज्यादा फॉलोअर्स, सब्सक्राइबर, लाइक या पैसे कमाने के लिए ऐसी हरकतें करते हैं, ऐसे लोगं पर माफी मंगाने के साथ अपराध दर्ज कर कानूनी कार्यवाही भी करनी चाहिए। वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि गुजरात पुलिस ने एकदम ठीक काम किया। ऐसे लोगों के साथ ऐसे ही कार्यवाही करनी चाहिए।

Advertisement
Next Article