India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मेट्रो पर इस शख्स ने किया Spider Man के जैसा Stunt, वीडियो देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

01:04 PM Oct 12, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन ट्रेन या मेट्रो से जुड़ी तमाम वीडियो शेयर होती है। इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि आदमी मेट्रो ट्रेन पर आगे की तरफ खड़ा है। इसके बाद वह आदमी बिना डरे ट्रेन के  ऊपर भागता हुआ दिख रहा है। वीडियो न्यूयॉर्क मेट्रो की बताई जा रही है।


भारत समेत दुनियाभर के तमाम लोग मेट्रो या ट्रेन में अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आतेस हैं। वहीं इन दोनों एक ऐसी ही वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर से आई है जहां एक आदमी स्पाइडर-मैन की तरह मेट्रो पर चढ़ गया। आदमी को मेट्रो पर चढ़ा देख लोगों की कुछ मिनट के लिए धड़कने थम गई। बता दें, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरानी में हैं। इसे देखने के बाद लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आए हैं।

जैसे कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक आदमी मेट्रो पर आगे की तरफ खड़ा है और बाद में वह ट्रेन पर भागता हुआ दिख रहा है। इसी बीच आदमी बिना डरे करतब करता दिखा। 1 आदमी इसकी  हरकतों को देखकर काफी हैरानी में है। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि यह आदमी अपनी जान की बड़ी लग रहा है और यह ठीक नहीं है। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

वीडियो को देखने के बाद लोग हैरानी में है। कई लोग आदमी के स्टंट को देखकर भड़क गए हैं। वहीं लोग इस वीडियो पर अपने तमाम कमेंट करते दिख रहे हैं। कोई इस वीडियो पर सलाह देते नजर आया तो कोई गुस्सा दिखाते हुए नजर आया।

Advertisement
Next Article