India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नई गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए शख्स ने भिड़ाया ऐसा जुगाड कि पहुंच गया हवालात

05:22 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

रिलेशनशिप आज के समय में कुछ लोगों के लिए मजाक बनकर रह गई है। ऐसे व्यक्ति एक पार्टनर से लड़ाई हुई तो दूसरे व्यक्ति के पास जाने में देर नहीं लगाते है। लॉयल्टि नाम का आज के समय में बहुत कम मायने रह गए है। क्योंकि कई लोग तो ऐसे है कि एक साथ ही 3-3 रिलेशनशिप में है या फिर अपने पार्टनर के होते हुए भी उनपर चीट करते है। अब ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी नई गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए अपनी वर्तमान गर्लफ्रेंड को ऐसा झूठ बोला की उसे जेल की हवा खानी पड़ गई।

ऑस्ट्रेलिया के रहने वाला 35 साल के पॉल इरा ने अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल कर बताया कि वह अपने किसी जरुरी काम की वजह से अपने फाइनेंस एजेंट से मिलने जा रहा है। लेकिन असल में वो किसी फाइनेंस एजेंट से मिलने नहीं बल्कि अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ न्यू ईयर मनाने जा रहा था।

इसके बाद शख्स और उसकी गर्लफ्रेंड ने प्लान बनाया और पॉल इरा ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड को मैसेज कर लिखा कि पॉल को हमारे पास भेजने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और गुड बाय। हम इसको सुबह यहां से भेज देंगे लेकिन उससे पहले मुझे इसकी बाइक चाहिए होगी। यह मैसेज करने के बाद पॉल और उसकी नई गर्लफ्रेंड को लगा कि अब वह अपना न्यू ईयर बहुत अच्छे से मना पाएंगे। लेकिन हुआ इसके बिल्कुल उलट।

दरअसल, ये मैसेज देखकर शख्स की पहली गर्लफ्रेंड काफी परेशान हो गई और उसने पुलिस को फोन कर सारी जानकारी दी। जिसके बाद गर्लफ्रेंड की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शख्स को ढूंढने के लिए करीब 200 घंटे और 25 हजार डॉलर से अधिक खराब कर दिए। वही सारी खोजबीन के बाद पुलिस को पता चला की शख्स अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ समय बिता रहा था। इसके बाद पुलिस ने पॉल को जब हिरासत में लिया तो उसने बताया कि कुछ लोगों ने उसे किडनैप किया था और बाद में छोड़कर चले गए थे। ऐसे में पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि वह झूठ बोल रहा है। जांच के बाद उसे दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया। जब यह मामला कोर्ट पहुंचा तो शख्स ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए ऐसा प्लान बनाया था।

Advertisement
Next Article