India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जुड़वा बच्चों ने Disneyland में पहना ऐसा कॉस्टयूम, रुक-रुक कर देखने को मजबूर हुए लोग, देखें Cute Video

03:46 PM Oct 10, 2023 IST
Advertisement

एक घर बच्चों की गूंज से ही खिला-खिला रहता है, नटखट बच्चे, जब पूरे घर में घूमते हुए शैतानी करते है और सामानों को इधर-उधर फेंकते है, तो मालूम होता है कि इस घर में एक बच्चा है। वहीं, देखने वाली बात है कि एक बच्चे की मौजूदगी से सबके चेहरों पर मुस्कान रहती है। क्योंकि वे हरकतें ही ऐसी करते है कि किसी को भी हंसी आ जाएं। ये बच्चे इतने मासूम होते है कि इनकी शरारतों पर भी हंसी आ जाती है।

वहीं, कई बार यंग माता-पिता अपने बच्चों के साथ हंसी मजाक भी करते रहते है, जिसकी कई वीडियो वो सोशल मीडिया पर शेयर भी किए जाते है। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी पसीज जाएंगा और शायद आप ये भी कहें कि ये बच्चे वाकई में कितने क्यूट है।

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर pubity अकाउंट ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें देखा जा सकता है कि डिज्नीलैंड में जुड़वा बच्चों ने कार्टून मूवी 'टॉय स्टोरी' के Slinky नामक डॉग की तरह कपड़े पहने हुए है और वो दोनों एक-दूसरे से स्प्रिंग के जरिए जुड़े हुए है। वहीं, देखने वाली बात है कि आगे मौजूद बच्चा अपनी धून में चलता रहता है और पीछे वाली लड़की उसकी ताल में ताल मिलाने की कोशिश करती रहती है और इसके चलते वे एक बार गिर भी जाती है। वहीं कुछ देर बाद आगे वाला बच्चा भी थक जाता है और चलते-चलते वो भी गिर जाता है।


इस दौरान वहां, मौजूद सभी लोगों की नजर दोनों बच्चों पर से हट ही नहीं रही थी। वहीं, इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर लिखता है-"ये कॉस्टयूम जुड़वा बच्चों की हैलोवीन पर भी पहनानी चाहिए"। वहीं कई यूजर्स ने लिखा कि बच्चों को इस तरह से कॉस्टयूम नहीं पहनाना चाहिए, इससे वो परेशान हो रहे है।

Advertisement
Next Article