India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मालिक और Doggy के प्यार पर आया यूजर्स का दिल, भर-भरकर मिल रहे हैं शानदार Comments

03:39 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

इंटरनेट पर आए दिन जानवरों से जुड़ी तमाम वीडियों वायरल होती रहती है। ये वीडियो भी एक डॉगी की है, जिसमें डॉगी को भागते हुए देखा जा सकता है। आपको बता दें कि लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रही है। लोग जमकर इस वीडियो को आगे शेयर कर रहे हैं। लोग अब इस वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं।

एक डॉग का वीडियो का इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियों में डॉगी को भागता हुआ देखा जा सकता है, दरअसल वो अपने मालिक के गले लगने के लिए भाग रहा है। इस वीडियो पर 1.3 करोड़ से ज्याद लोगों ने देख लिया है। तो वहीं 33 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वीडियों में डॉग काफी क्यूट और मजेदार लग रहा है। उसकी हरकतों को लोग को खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि दुनिया भर में कई सैकड़ों लोग अपने घरों में डॉग को पालते हैं और यही लोग कुछ ऐसी डॉग्स की वीडियो रिकॉर्ड करके इंटरनेट पर साझा कर देते हैं, जो लोगों को खूब पसंंद करते हैं।

जानवरों में डॉग को काफी समझदार और मासूम माना जाता है, इसी के साथ उन्हें वफादार जानवर भी माना जाता है। यही कारण है कि लोगों को इनका वीडियो खूब लुभाता है। इनकी अजीबोगरीब हरकतें लोगों को बहुत पसंद आती है। जैसे कि आप वीडियों में देख सकते हैं कि यह डॉग दौड़ते हुए आता है और भागकर एक लंबी छलांग लगा देता है। डॉग जैसे ही छलांग लगाता है उसके सामने खड़ा उसका मालिक उसे गोद में लेता है। शख्स की गोद में आते ही वह बेहद खुश हो जाता है।

बता दें ये वीडियो सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉम पर शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से ट्रेंड कर रहा है। वीडियो को करोड़ो लोग देख चुके हैं, और वहीं लोग जमकर इस वीडियो को शेयर के साथ और लाइक कर भी कर रहे हैं। लेकिन लाइक की ये गिनती लगातार बढ़ती जा रही है। वीडियो पर यूजर्स भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement
Next Article