India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अतरंगी फर्नीचर का वीडियो हुआ वायरल, खिलोने की तरह है इनका लुक, कागज की तरह है फोल्डेबल, देख हैरान हो जाएंगे आप

10:51 AM Oct 05, 2023 IST
Advertisement

हर कोई अपने घर को सबसे सुंदर और खूबसूरत फर्नीचर से सजाने की कोशिशें करता है। हर घर में सोफ़ा, मेज, कुर्सी, अलमारी आदि वस्तुएं जरुरी होती हैं। ऐसे में लोग केवल बेहद खूबसूरत डिजाइन वाली चीजें ही चाहते हैं। आपने शायद बहुत सारे आम फर्नीचर देखे होंगे, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा अनोखा फर्नीचर (Amazing furniture concept viral video) देखा है, जो कागज की तरह मुड़ जाता है या कम जगह में बेहतर फिट बैठता है? ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

किस तरह के है ये फर्नीचर?

@ViralXfun ट्विटर अकाउंट पर अक्सर दंग करने वाले वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। हाल ही में, इनमें से एक वीडियो (Furniture design viral video) इस अकाउंट पर शेयर किया गया था और इसमें कुछ अलग रूप से अनोखे फर्नीचर दिखाए गए थे। ये फर्नीचर कॉन्सेप्ट्स है जो लोगों के घर को नया लुक देकर उन्हें पूरी तरह से बदल सकते है। जब आप पहली बार उन्हें देखेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा कि ये कैसे फर्नीचर है?

अतरंगी फर्नीचर देखें गए

वीडियो की शुरुआत में एक लकड़ी की अलमारी देखी जा सकती है। उसका दरवाज़ा खुला है। जैसे ही दरवाज़ा बंद होता है, बंद होने से पहले ही वह खिलौने जैसा होने लगता है और फिर बाद में बंद हो जाता है। एक मेज जो देखने में ऐसी लगती है मानो उसे कागज की तरह मोड़ दिया गया हो। वीडियो में आपको इस तरह की बहुत सी चीजें देखने को मिलेंगी, जो सभी आपको जादुई लगेंगी।

वीडियो को मिले 17 लाख व्यूज

इस वीडियो को 17 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने अपने कमेंट से रिएक्शन भी दिए हैं। एक व्यक्ति ने दावा किया, ये बहुत प्यारे हैं, लेकिन ये लंबे समय तक नहीं रहेंगे। एक व्यक्ति ने दावा किया कि इसे बनाने में काफी सोच-विचार करना पड़ा होगा। एक शख्स ने कहा कि हालांकि ये आईडिया अच्छा है, लेकिन अगर गलती से भी मॉडल अटकना शुरू हो जाए तो पूरी तरह से मॉडल को बदलना होगा।

Advertisement
Next Article