India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बीच Road पर छिड़ा युद्ध, ससुर और बहु के बीच जमकर हुई मारपीट, वीडियो हुआ Viral

03:22 PM Oct 05, 2023 IST
Advertisement

कानपुर से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें बहु का नाम रश्मि है। उसने अपने ससुर वेद प्रकाश पर आरोप लगाया है कि वह पुश्तैनी मकान को बेचना चाहते हैं, जबकि मेरी सास और हमारा इस घर को बेचने का मन नहीं है।

कानपुर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें बहु और  ससुर के बीच जमकर मारपीट होते हुए देखा जा सकता है। जो अब सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। बताया जा रहा है कि ये झगड़ा जमीनी विवाद को लेकर हुआ था। जिसे लेकर ससुर और बहू के बीच मारपीट हुई। हालांकि मारपीट के अंदाज को देखकर लोग इसे 'WWE' फाइट कह रहे हैं। बहू ने ससुर को पहले पकड़ा और फिर सड़क पर ही पटक दिया।

बता दें, ये मामला कानपुर के नौबस्ता का है। यहां की रहने वाली रश्मि शुक्ला नाम की महिला के पति वैभव शुक्ला का दो साल पहले ही निधन हो गया था। इसके बाद वह अपने दो बच्चों के साथ सास-ससुर से दूर रहकर एक स्कूल में पढ़ाने लगी। लेकिन जब उससे पता चला कि उसके ससुर उस पुश्तैनी जमीन को बेच रहे हैं और जो भी उनका सामान है उसे बाहर फैंक रहे हैं। रश्मि शुक्ला ने आगे बताया कि, इसकी जानकारी मिलते ही मैं वहां पहुंच गई।

रश्मि शुक्ला बताती हैं कि जब वो घर आती है, तो उन्होंने घर पहुंचकर गेट पर ताला लगा दिया, यह देखकर उनके ससुर ने चाभी छीनने के लिए उन्हें जोर से पकड़ लिया। आगे रश्मि ने बताया कि जब ससुर ने मुझे इतनी जोर से पकड़ा था कि मैं हिल भी नहीं पा रही थी। इसके बाद मैंने खुद को किसी तरह छुड़ाया। इसके बाद वह फिर मेरी तरफ आने लगे तो मैंने खुद को बचाने के लिए उन्हें सड़क पर ही पटक दिया। हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि इस झगड़े को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी पहुंच गए। इन्हीं में से किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने दोनों को समझा बुझाकर मामला शांत करवाया। हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं दी गई है।

Advertisement
Next Article