India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

तबीयत बिगड़ने पर महिला पहुंची अस्पताल, Operation के दौरान मुंह से निकल आया सांप, देखें वीडियो

03:06 PM Oct 09, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बता दें इस मामले में महिला का सोते समय मुंह खुला रह गया, जिसके बाद उसके मुंह में सांप रेंगते-रेंगते चला गया। सांप के शरीर के अंदर प्रवेश करने के बाद महिला की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ने लगी।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अजीबोगरीब और डरावना भरा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉक्टर ने एक महिला के मुंह से सांप निकाला। यह एक चौंका देने वाली बात है कि एक महिला के मुंह में सांप आखिर गुसा कैसे? सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद यही सोच रहे हैं कि आखिर यह हुआ कैसे? वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर बेहोश महिला के मुंह से 1 मीटर लंबा सांप निकाल रहा है। आपको यह जानकर और ज्यादा हैरानी होगी कि यह सांप जिंदा था, और शरीर में घूम रहा था।

महिला डॉक्टरऔर नर्स ने मिलकर महिला के शरीर के अंदर से सांप निकाला। जैसे ही सांप को एक लंबी ट्यूब की मदद से बाहर निकाला जाता है। वह छटपटाते हुए इधर-उधर भागने लगता है जिसकी वजह से पास खड़ी नर्स बहुत डर जाती है। बताया जा रहा है कि यह सांप एक मीटर लंबा था और जिस महिला के शरीर में यह घुसा था वह रूस के दागेस्तान के गांव की रहने वाली थी। यह सांप महिला के अंदर तब घुस जब वह सो रही थी।

महिला का सोते समय मुंह खुला रह गया था जिसके कारण यह सांप मुंह में घुस गया। सांप के अंदर चले जाने के कारण महिला की तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उसे अस्पताल जाना पड़ा। डॉक्टर ने पहले महिला को एनेथिसिया दिया फिर ऑपरेशन किया। हालांकि डॉक्टर को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि महिला के अंदर सांप है। ऑपरेशन के दौरान उसे शरीर से बाहर निकाला तब डॉक्टर भी सांप को देख कर चौंक गए। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया के यूजर्स काफी हैरान है और ये वीडियो साल 2020 का बताया जा रहा है।

Advertisement
Next Article