India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सामने आई दुनिया की सबसे ग्लैमरस टैक्सी ड्राइवर, गाड़ी में बैठते ही लोग खिंचवाते है फोटो, डिनर तक किया ऑफर

12:56 PM Oct 11, 2023 IST
Advertisement

आजकल जब भी किसी को कहीं जाना होता है तो वह तुरंत ऑनलाइन टैक्सी बुक कर उस दिशा में निकल पड़ता है। हालाँकि, भारत में अब बड़ी संख्या में महिलाएँ कैब चला रही हैं, जहाँ वे पुरुषों के बीच अधिक आम हैं। विदेशों में भी महिलाएं तेजी से आम टैक्सी चालक बन रही हैं। इन दिनों एक महिला टैक्सी ड्राइवर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसे 'दुनिया की सबसे ग्लैमरस टैक्सी ड्राइवर' (Most glamourous taxi driver) माना जाता है। जब लोग इस महिला के साथ यात्रा करते हैं तो अपना दिल हार बैठते हैं, जिसका सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोविंग है।

सामने आई दुनिया की सबसे ग्लैमरस टैक्सी ड्राइवर

एक वेबसाइट के अनुसार, 33 साल की फिलिपिनो जॉएस टेडियो (Joyce Tadeo) कथित तौर पर उबर टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम करती है। वह अपना पूरा दिन फिलीपींस के मनीला (Manila, Philippines) की सड़कों पर बिताती है, जहां वह रहती है। लोग अक्सर उन्हें इस तरह से जवाब देते हैं, जिससे उन्हें आश्चर्य भी होता है और खुशी भी होती है। उनके पास साइकलॉजी में डिग्री है और वह 2016 तक एक फार्मास्युटिकल कंपनी में मेडिकल रिप्रजेंटेटिव थीं। हालांकि, उन्होंने उसी साल टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम करना शुरू कर दिया, जिस साल उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी। वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह कुछ साल पहले ड्रेसमेकिंग और ड्राइविंग की स्टडी एक साथ करती थी। लोग उन्हें देखकर उनके दीवाने हो जाते हैं।

उन्हें देख होश खो बैठते है लोग

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि यात्री अक्सर उम्मीद करते हैं कि कोई आदमी उन्हें लेने आएगा, लेकिन जब वह आता है तो यात्री उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं। उन्हें अक्सर उनके चेहरे के हाव-भाव से पता चलता है कि पुरुष उन पर फ़िदा हो जाते हैं। उनकी साथ तस्वीरें लेते नज़र आते हैं। कई बार, कुछ पुरुषों ने उससे डिनर में शामिल होने के लिए भी कहा है।

तस्वीरें लेना चाहते है लोग

टैक्सी चलाते समय वह हमेशा आकर्षक कपड़े पहनती हैं। उन्होंने दावा किया, लोग उनसे बात करना चाहते हैं, उनकी तस्वीरें लेना चाहते हैं और उनके साथ डेट पर जाना चाहते हैं, लेकिन वह उनके साथ केवल प्रोफेशनल संबंधी बातचीत करती हैं। वह कभी भी ध्यान नहीं भटकती और वह कभी किसी के साथ बाहर नहीं जाती। फिलहाल वह अब ऑनलाइन काफी मशहूर हैं।

Advertisement
Next Article