+

सोफिया हयात ने सना खान से अपनी तुलना पर जाहिर की नाराजगी, कहा- 'मैं न्यूड होकर भी पूरी तरह हूं....'

फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने वाली एक्ट्रेस सना खान ने बीते दिनों पहले शादी करके अपने फैन्स को चौंका दिया। गुजरात के मौलाना अनस मुफ्ती के साथ सना खान ने शादी रचा ली है।
सोफिया हयात ने सना खान से अपनी तुलना पर जाहिर की नाराजगी, कहा- 'मैं न्यूड होकर भी पूरी तरह हूं....'
फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने वाली एक्ट्रेस सना खान ने बीते दिनों पहले शादी करके अपने फैन्स को चौंका दिया। गुजरात के मौलाना अनस मुफ्ती के साथ सना खान ने शादी रचा ली है। इसी के बाद से अभिनेत्री सोफिया हयात से तुलना लगातार सना खान की करी जा रही है। सना खान से अपनी तुलना से सोफिया नाराज दिखाई दे रही हैं। 


बता दें कि, धर्म का हवाला देते हुए बॉलीवुड को छोड़ा था उन अभिनेत्रियों में सोफिया हयात का नाम भी शामिल हैं। फिल्‍म इंडस्ट्री को साल 2016 में सोफिया हायत ने अलविदा कहा था जिसके बाद वह नन बन गईं थीं। हालांकि गाइया सोफिया मदर नाम उन्होंने बदल कर रख लिया था। मगर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ग्लैमरस तस्वीरें सोफिया ने कुछ समय बाद शेयर करनी शुरु कर दी। 


सोफिया हयात ने सना खान से अपनी तुलना पर नाराजगी जाहिर करते हुए प्रतिक्रिया दी है। एक वेब पोर्टल से बात करते हुए सोफिया ने अपना गुस्सा उन लोगों पर जाहिर किया जो सना खान से उनकी तुलना कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने प्रतिक्रिया अपने नन बनने और अपने वेश-भूषा पर भी दी है। सोफिया हयात ने कहा है कि, मैं सना खान के साथ अपनी तुलना से परेशान हो गई हूं। 


सना खान से अपनी तुलना पर आगे सोफिया हयात ने आगे कहा, कुछ लोगों को पता नहीं क्या हो गया है। उन्हें लगता है कि आध्यात्म का सिर्फ कपड़ों से लेना-देना है। जब मैं नन थी तो मैंने 18 महीनों तक शारीरिक संबंध नहीं बनाए। अब मैं हर दिन नन जैसे कपड़े नहीं पहनती। क्या यह मुझे कम आध्यात्मिक बना देता है। मैं पूरे कपड़ों की बजाय न्यूड होकर भी पूरी तरह आध्यात्मिक हूं। संकीर्ण सोच और छोटी बातें करने वाले लोग इसे नहीं समझेंगे। मैंने तीन साल शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं। मैं आज भी मदर सोफिया हूं और आज भी आध्यात्मिक हूं।


इसके अलावा सोफिया हयात ने सना खान के बॉलीवुड छोड़ने पर भी अपना रिएक्‍शन देते हुए कहा कि, सना खान की जो इच्छा है, वह कर सकती हैं। मैं लोगों से यही कहूंगी कि सना को अकेला छोड़ दीजिए। आप में से कितने हैं जो मंदिर में जाते हैं तो सिर पर कपड़ा रखते हैं और फिर मंदिर से निकलते ही सिर से कपड़ा हटा लेते हैं, आप पाखंडी हैं। सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए भी सोफिया हयात सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। 

facebook twitter instagram