बेटे ने अपने अपहरण का नाटक कर पिता से मांगी 5 करोड़ की फिरौती

सोनीपत : सोनीपत में आज एक बार फिर रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जब अकबरपुर बरोटा निवासी उज्जवल जो कि पढ़ाई के साथ-साथ सोनीपत कोर्ट में वकालत प्रैक्टिस किसी वकील के पास कर रहा है ने अपने बाप से पांच करोड़ रुपए हड़पने की योजना बनाई। 

उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय जितेन्द्र सिंह ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए बताया कि उज्जवल ने अपने नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर वाईस रिकार्डिंग कर अपने पिता के फोन नम्बर पर डायल कर अपहरण एवं पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगने का षड्यन्त्र रचा और गुरुग्राम स्थित होटल में 15 दिन के लिए कमरा बुक करवा लिया लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते मात्र चंद घंटों में सोनीपत पुलिस ने उज्जवल व उसके नाबालिग साथी को गुरुग्राम से महेन्द्रा एक्सयूवी गाड़ी सहित बरामद कर लिया। 

पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी उज्जवल व उसके नाबालिग साथी ने अपने अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुए बताया कि अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर वाईस रिकार्डिंग कर अपने पिता के फोन नम्बर डायल कर अपहरण एवं पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगने का षड्यन्त्र रचा था और गुरुग्राम स्थित होटल में 15 दिन के लिये कमरा बुक करवा लिया था।
Download our app
×