+

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बताया स्टार होने की अहमियत, बोलीं-इस तरह समाज में लाया जा सकता है बदलाव

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में यूं ही नहीं दबंग गर्ल कहा जाता है कि उन्होंने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बताया स्टार होने की अहमियत, बोलीं-इस तरह समाज में लाया जा सकता है बदलाव
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में यूं ही नहीं दबंग गर्ल कहा जाता है कि उन्होंने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे बल्कि इसकी एक खास वजह यह है कि सोनाक्षी हर किसी मुद्दे पर बेझिझक होकर अपनी राय दुनिया के सामने रखती है। हालांकि बहुत बार ऐसा भी होता है कि बहुत बार उन्हें यूजर्स से बुरी भली बाते सुननी पड़ जाती हैं।


दरअसल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अकसर कई अलग-अलग मुद्दों को लेकर आवाज उठाती रही हैं, चाहे पह पीपीई किट के लिए पैसे डोनेट करने की बात हो या ट्रोलिंग के खिलाफ आवाज उठाने की बात हो, सोनाक्षी हर चीज के प्रति मुखर रही हैं। अभिनेत्री का मानना है कि एक सेलेब्रिटी होने के नाते हम सही चीजों के लिए आवाज उठाकर समाज में बड़े बदलाव ला सकते हैं।


सोनाक्षी ने बताया, मैं उन चीजों के साथ जुड़ी हूं, जिन पर मेरा गहरा यकीन है और मेरा मानना है कि सेलेब्रिटी होने के नाते हम समाज में एक बदलाव ला सकते हैं क्योंकि हमारे पास आवाज है और इस तरह से हम दुनिया को रहने लायक एक बेहतर स्थान बना सकते हैं इसलिए अगर समाज के विकास और इसकी उन्नति के लिए किसी काम को करने की आवश्यकता पड़े, तो क्यों नहीं?


एक्ट्रेस इन प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं 

फिल्मों की बात करें, तो आने वाले समय में वह 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया', 'बुलबुल तरंग' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह वेब सीरीज 'फॉलेन' के साथ ओटीटी स्पेस में डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं।
facebook twitter instagram