+

लंदन से लौटते ही सोनम कपूर पति के साथ हुई कमरे में बंद,अब ऐसे कर रही हैं घरवालों से बात

दुनिया भर में कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं भारत में अब तक कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 152 जा पहुंची है। जबकि इनमें तीन मरीज ऐसे भी हैं जिनकी मौत हो गई है। कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटज भी इस वायरस से बचने के लिए तमाम जरूरी एहतियात बरत रहे हैं।


हालिया में सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से दिल्ली लौटी हैं। अब ऐसे में सोनम ने दिल्ली लौटते ही खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया है और वो अभी प्रीवेनशन पीरियड पर हैं। इससे पहले सोनम यह भी बता चुकी हैं कि वो और उनके पति आनंद आहूजा दोनों इस वक्त एक कमरे में हैं और उन्होंने एहतियातन खुद को सेल्फ क्वांटीन पर रखा हुआ है। 


सोनम ने सासू मां से करी खिड़की से बात

सोनम और आनंद सेल्फ आइसोलेशन के चलते अपने घरवालों से दूरी बनाए हुए हैं। सोनम का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें अभिनेत्री सास प्रिया आहूजा से खिड़की से बात करती हुई नजर आई है। सोनम के पति ने इस वीडियो को साझा किया है। वीडियो शेयर करते हुए सोनम के पति आनंद ने लिखा है 'Quarantine times'


सोनम की एयरपोर्ट पर हुई कई बार चेकिंग

बता दें कि सोनम कपूर जब लंदन से वापस आई तो उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट पर उनकी बहुत बार चैकिंग की गई थी। उन्होंने बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर मेरी और आनंद की अच्छे से चेकिंग कर लेने के बाद हमने एमिग्रेशन फॉर्म भी भरकर दिया और बताया कि हम कौन-कौन से देश घूमकर आए हैं। लेकिन इस बीच खास बात यह हुई कि हम ऐसे कोई भी देश घूम कर नहीं आए जहां मेजर कोरोना आउटब्रेक हुआ हो। सोनम ने यह भी बताया है कि उनकी लंदन एयरपोर्ट पर कोई ऐसी जांच नहीं की गई। 


इसके बाद सोनम कपूर ने एयरपोर्ट से निकलने और घर पहुंचने के बाद खुद ही अपने आप को आइसोलेशन में रखने का फैसला कर लिया और बाकी लोगों की सुरक्षा की तसल्ली की जा सके। 


 जानकारी के लिए बता दें कि सोनम और आनंद एक साथ दिल्ली में अपने घर पर रूके हुए हैं। दोनों ही कोरोना के चलते सावधानी बरत रहे हैं साथ ही अपने फैंस को भी सतर्क रहने के लिए कह रहे हैं। 



Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel,Corona virus,China,Italy,World Health Organization,South Korea,कोरोना वायरस,चीन,इटली,विश्व स्वास्थ्य संगठन,दक्षिड़ कोरिया ,Sonam Kapoor,London,room,family members,world,corona virus patients,India
बॉलीवुड केसरी :