+

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के आनंद आहूजा को 'बदसूरत' कहने पर छलका सोनम कपूर का दर्द,बोलीं ऐसी बातें सुनना दर्दनाक

स्वर्गीय फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड सेलेब्स को आए दिन जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है।
इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के आनंद आहूजा को 'बदसूरत' कहने पर छलका सोनम कपूर का दर्द,बोलीं ऐसी बातें सुनना दर्दनाक
स्वर्गीय फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड सेलेब्स को आए दिन जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है। इस दौरान हैरान कर देने वाली बात यह है कि बॉलीवुड जगत को सालों से प्यार देने वाले दर्शक खासकर स्टारकिड्स को अपने घेरे में ले रहे हैं। वहीं इन सितारों की बात करें तो इसमें सोनम कपूर का नाम सबसे टॉप पर है,क्योंकि सोनम कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं ऐसे में अदाकारा अक्सर अपनी राय रखती हुई दिख जाती हैं। 


बीते दिनों ही दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने संसद में खड़े होकर बॉलीवुड को सारेआम बदनाम करने वालें लोगों को खूब फटकार लगाई थी,जिसके बाद सोनम कपूर ने जया जी को ट्वीट करते हुए कहा था कि वो बड़ी होकर उनके जैसी बनना चाहती हैं। तो बस सोनम के ऐसा बोलने के बाद से ही उनके इस ट्वीट पर लोग धड़ल्ले से कमेंट कर रहे हैं और अपनी खूब भड़ास निकाल रहे हैं। 


लोगों ने अब परिवार को बनाया निशाना

बता दें कि लोगों की यह नाराजगी की आग पहले सोनम कपूर तक ही फैली हुई थी,लेकिन अब लगता है जैसे सोनम के साथ-साथ जनता उनकी फैमिली को भी बीच में घसीट रही है,तभी तो अब सोनम के पति आनंद अहूजा के लिए लोग गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। दरअसल सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया कि एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने उन्हें मैसेज करके कहा है कि उनके पति आनंद आहूजा बदसूरत हैं। 


सोनम कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार,ये लड़की अमेरिका की इन्फ्लुएंसर है और मुझसे ऐसी बातें कह रही है। क्या लोगों का दिमाग ऐसे काम करता है ? ऐसी बातें सुनना बहुत दर्दनाक होता है। इतनी नाराजगी दिल में रखना इनके लिए ही अच्छी नहीं है।


बता दें कि सोनम कपूर ने अपने इस पोस्ट के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए लोगों को यह जानकारी दी कि अब से वो रोज फैंस के साथ पॉजिटिव मैसेज भी साझा करेंगी। 


ये रहे सोनम कपूर के इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किये गए पॉजिटिव कमैंट्स की झलक।



इसके बाद से सोनम को कई सारे अच्छे मैसेज भी आने लगे...






facebook twitter