फिल्म ज़ोया फैक्टर के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर लेंगी अंधविश्वास का सहारा, सिर्फ इस रंग के कपडे पहनेंगी

अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जोया फैक्टर की प्रमोशन की तैयारियों में लगी है और हाल ही में उन्होंने फिल्म के बारे में काफी दिलचस्प बातें फैंस और मीडिया के साथ शेयर की है। 


आपको बता दें फिल्म जोया फैक्टर अनुजा चौहान के इसी नाम के नॉवल पर बेस्ड है। फिल्म में सोनम का किरदार एक भारतीय क्रिकेटर के लिए टूर्नामेंट के दौरान लकी चार्म साबित होता है। 


फिल्म अंधविश्वास के इर्द गिर्द बनी गयी है और जोया के किरदार से रूबरू कराने के लिए सोनम फिल्म की प्रोमोशन के दौरान लाल कपड़े पहनेंगी। सोनम ने मीडिया से बातचीत में बताया , ' ये मेरा ही आईडिया था की में प्रमोशन के दौरान रेड कलर की ड्रेस पहनकर जाऊं। 


सोनम ने आगे बताया की वो अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय करना चाहती है और फिल्म में उन्होंने इसपर काफी मेहनत की है। जोया का करैक्टर थोड़ा सनकी है और इस सनकीपन को फैंस से मिलवाने का ये सबसे बेहतर तरीका है। 


फिल्म के किरदार जोया को वर्ल्ड कप के दौरान इंडियन क्रिकेट टीम के लकी चार्म के तौर पर दिखाया गया है तो क्यों न प्रमोशन भी उसी तरह किया जाए? लाल रंग को काफी शुभ भी माना जाता है और फिल्म के प्रमोशन में भी भाग्य का साथ मिलने की पूरी संभावना है। 


अब देखना होगा की सोनम का ये अंधविश्वास फिल्म की सफलता में कितन योगदान करता है।  फिल्म की बात की जाए तो इसका निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है और इसमें सोनम कपूर के साथ दलकीर सलमान मुख्य भूमिका में है। फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज हो जाएगी। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,promotion,Sonam Kapoor