+

Sonia gandhi: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दोबारा हुई कोरोना संक्रमित, जयराम रमेश ने ट्वीट करके दी जानकारी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमित हो गई हैं। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने शनिवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी
Sonia gandhi: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दोबारा हुई कोरोना संक्रमित, जयराम  रमेश ने ट्वीट करके दी जानकारी
कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी पर नेशनल हेराल्ड केस के चलते इनके निजी जीवन में दुखों का पहाड़ आ चुका हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी लगातार दुसरी बार कोरोना संक्रमित हो गई है, जो कि इनके राजनीतिक जीवन में एक प्रश्न चिंह ला खड़ा कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने औपचारिक तौर से ट्वीट करके इस बात की अहम जानकारी प्रदान की और कहा कि कोविड होने के बाद सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेशन कर रखा है और पूरी तरह से कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं। 
 सोनिया गांधी ने कोरोना के चलते खुद को किया पृथक
मिली जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी ने स्पष्ट रूप से कहा, ‘‘आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पृथकवास में रहेंगी।’’ कुछ दिनों पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा भी कोविड से संक्रमित हो गई थीं।
जयराम रमेश ने कहा- नियमों का पालन कर रही सोनिया
 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनिया गांधी इससे पहले जून महीने में कोविड से संक्रमित हुई थीं। कोरोना वायरस संक्रमण के बाद की स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के चलते वह कई दिनों तक सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती रही थीं।



facebook twitter instagram