सोनिया ने दिल्ली के वरिष्ठ नेताओं को दिया चुनाव लड़ने का निर्देश

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को पार्टी की दिल्ली इकाई के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की और उनसे कहा कि इस विधानसभा चुनाव में सभी वरिष्ठ नेता चुनावी मैदान में उतरें। 

सूत्रों के मुताबिक बैठक में सोनिया ने दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से यह भी कहा कि वे अपने क्षेत्र में मेहनत करने के साथ ही कांग्रेस के दूसरे उम्मीदवारों के क्षेत्रों में भी पूरी ताकत लगाएं। 

एक सूत्र ने बताया कि बैठक के दौरान दिल्ली कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने की पेशकश की। 

सोनिया के साथ बैठक में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन, जेपी अग्रवाल और अरविंदर सिंह लवली, दिल्ली कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव नसीब सिंह मौजूद थे। 

बैठक में शामिल एक नेता ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘सोनिया गांधी ने वरिष्ठ नेताओं को निर्देश दिया कि वो चुनाव लड़ें और पार्टी के दूसरे उम्मीदवारों की भी पूरी मदद करें।’’ 

दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान है और 11 फरवरी को नतीजे घोषित होंगे। 
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,Sonia Gandhi,leaders,elections,Delhi,senior leaders,party,meeting,unit,Congress,fray,assembly election