प्रॉपर्टी विवाद के चलते बेटे ने की पिता की हत्या, लाश के 50 टुकड़े कर बैग में भरे

राजधानी दिल्ली में एक दिलदहला देने वाली घटना हुई है। यहां एक 22 साल के लड़के ने अपने पिता की हत्या कर शव के 50 टुकड़े का बेग में भर दिए। घटना शाहदरा के फर्श बाजार थाने की है जहां प्रॉपर्टी के लिए 22 साल के बेटे अमन गोयल ने अपने पिता संदेश गोयल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और लाश के टुकड़े टुकड़े कर के 2 अलग अलग बैग में भर कर उन्हें ठिकाने लगाने जा रहा था। तभी वह पुलिस के हथ्थे चढ़ गया।

जानकारी के मुताबिक पिता और पुत्र के बीच लंबे समय से प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था। घटना के बारे में पड़ोसियों का कहना है कि परिवार के बाकी लोग मिलीभगत करके मनाली घूमने गए और बेटे अमन अग्रवाल ने मौके का फायदा उठाकर इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी बेटा जिस वक़्त शव के टुकड़ो को ठिकाने लगाने जा रहा था तभी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे हिरासत में ले लिया। उसके पास से 2 बैग मिले। उसमें उसके पिता के शव के टुकड़े थे।

बेटे अमन ने पुलिस को बताया कि उसने पिता संदेश कुमार की हत्या कर दी और अब शव ठिकाने लगाने जा रहा था। पुलिस के मुताबिक बेटा अमन पिता की दुकान हड़पना चाहता था और साइबर नेट का काम खोलना चाहता था, पिता ने अपनी आजीविका के लिए दुकान में कॉस्मेटिक की दुकान खोली हुई थी। मृतक के भाई-बहन का कहना है कि बेटे ने एक महीने पहले जान से मारने की धमकी दी थी।

मृतक संदेश के भाई-बहन का आरोप है कि उनकी हत्या सोमवार रात में ही कर दी गई थी क्योंकि मंगलवार सुबह वह कहीं दिखाई नहीं दिए।आस-पास सब जगह पता करने पर भी उनका कोई पता नहीं चला और बेटे की संदिग्ध गतिविधियों के चलते उन्हें उनके अमन पर शक हुआ।

Tags :