+

सोनू निगम ने कोरोना को मात देने के बाद किया ब्लड डोनेट, लोगो से भी ब्लड डोनेशन की अपील

सोनू निगम कोरोना से संक्रमित मरीजों की मदद करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। आज सोनू निगम ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे उन्होंने बताया था की वो आज ब्लड डोनेट करने वाले है। इस वीडियो मे सोनू निगम ने उन सबको ब्लड डोनेट करने की सलाह दी जो अभी कोरोना से ठीक हुए लेकिन उन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई है। सोनू निगम ने कहा यही वक़्त है देश भक्ति दिखने का। जिसके बाद मुम्बई के जुहू में लगाये गये ब्लड डोनेशन कैंप में वो ब्लड डोनेट करते दिखे।
सोनू निगम ने कोरोना को मात देने के बाद किया ब्लड डोनेट, लोगो से भी ब्लड डोनेशन की अपील
कोरोना जैसी महामारी ने देश को हिला कर रख दिया है। वही दूसरी ओर इस बड़ी समस्या से लड़ने के लिए अब पूरा देश एकजुट होता नज़र आ रहा है। लोग एक दूसरे की मदद के लिए बिना स्वार्थ हाथ बढ़ा रहे है। ऐसे मे हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी किसी से पीछे नहीं है। सब अपने- अपने तरीके से जो उनसे बन पा रहा है वो करने की कोशिश कर रहे है। कोई लोगो का सतर्क करने मे जुटा है तो कोई फंड रेज करने मे। ऐसे मे अब मशहूर सिंगर सोनू निगम ने भी अपना फर्ज बखूबी निभाया है। 


सोनू निगम कोरोना से संक्रमित मरीजों की मदद करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। मुम्बई में दौड़ते एम्बुलेंस में मरीजों को अस्पताल पहुंचाने, ऑक्सीजन जुटाने से लेकर तमाम तरह की मदद करने तक सोनू निगम लगातार अपना फर्ज निभा रहे हैं। इस बीच, आज सोनू निगम ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे उन्होंने बताया था की वो आज ब्लड डोनेट करने वाले है। इस वीडियो मे सोनू निगम ने उन सबको ब्लड डोनेट करने की सलाह दी जो अभी कोरोना से ठीक हुए लेकिन उन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई है। सोनू निगम ने कहा यही वक़्त है देश भक्ति दिखने का। 


आपको बता दे, सोनू निगम ने अपनी वीडियो मे ये भी बताया है कि उन्हें कोरोना हुआ था जिसकी जानकारी उन्होंने फैंस को नहीं दी। लेकिन ब्लड डोनेशन कि जानकारी देना ज़रूरी है क्योकि इस देखकर ही लोग मदद के लिए आगे आएंगे। सोनू ने सभी कोरोना सर्वाइवर से ब्लड डोनेट करने की अपील की है। 


जिसके बाद मुम्बई के जुहू में लगाये गये ब्लड डोनेशन कैंप में वो ब्लड डोनेट करते दिखे। रक्त दान करने के बाद मीडिया से बात करते हुए सोनू निगम ने कहा, "डॉक्टरों के मुताबिक कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद एक महीने तक रक्त दान करना सेहत के लिए ठीक नहीं है। ऐसे में मुझे लगता है कि आगे चलकर बड़े पैमाने पर खून की कमी का संकट हो जाएगा। मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि वे वैक्सीन लगवाने से पहले ही रक्त दान करें ताकि आगे चलकर अस्पतालों को रक्त की कमी से जूझना न पड़े। यही वजह है कि मैं यहां रक्त दान कर लोगों को प्रेरित करने आया हूं।"
facebook twitter instagram