+

सोनू सूद को भी हुआ कोरोना, बोले- क्वारनटीन हुए लेकिन मदद को हमेशा आपके साथ

बॉलिवुड के कई कलाकारों को अपनी चपेट में लेने के बाद अब ऐक्टर सोनू सूद भी कोरोना वायरस से संक्रमित निकले हैं। सोनू सूद ने फैन्स के साथ यह जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।
सोनू सूद को भी हुआ कोरोना, बोले- क्वारनटीन हुए लेकिन मदद को हमेशा आपके साथ
कोरोना वायरस की दूसरी लहर में लोग तेजी से इससे प्रभावित हो रहे हैं। पिछले साल कोरोना वायरस की पहली लहर के समय लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद सुर्खियों में आए ऐक्टर सोनू सूद भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सोनू ने ट्वीट कर अपने कोविड संकर्मित होने की जानकारी फैंस को दी है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने सारी सावधानियां बरतते हुए, खुद को क्वारनटीन कर लिया है। 


सोनू ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं COVID-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे, कोई भी तकलीफ... मैं हमेशा आपके साथ हूं।'


सोनू ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने मैसेज की शुरुआत में लिखा, ''कोविड- पॉजिटिव. मूड और जोश- सुपर पॉजिटिव। इससे साफ है कि सोनू सूद आज भी लोलोगों की मदद को तैयार खड़े हैं और हार नहीं मान रहे हैं। यही उनके फैंस और अन्य देशवासियों के लिए प्रेरणा है।  


बता दें कि सोनू सूद ने साल 2020 में लगे कोरोना लॉकडाउन के समय मजदूरों की मदद कर सभी एक दिल जीत लिया था। इसके बाद से अभी तक सोनू सूद अनगिनत लोगों की मदद कर चुके हैं। उन्होंने लोगों के इलाज, विदेश से भारत वापसी, भारत में अपने घर वापसी से लेकर कई चीजों में लोगों की मदद की है। इतना ही नहीं इस दौरान अपने एक्सपीरियंस पर उन्होंने एक किताब भी लिख दी है। 


बॉलिवुड में पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले तेजी से सामने आए हैं। बता दें कि सोनू सूद से पहले अक्षय कुमार, गोविंदा, विकी कौशल, आमिर खान, कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली जैसे बॉलिवुड सिलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
facebook twitter instagram