+

सोनू सूद ने मां की 13वीं बरसी पर शुरू की ‘प्रोफेसर सरोज सूद’ स्कॉलरशिप, 'कहा- आप होते तो शायद थोड़ा....'

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। एक्टर लोगों की मदद सोशल मीडिया के माध्यम से ही कर रहे हैं। देश हो या विदेश दर्शकों का दिल सोनू सूद ने अपने इन नेक कामों
सोनू सूद ने मां की 13वीं बरसी पर शुरू की ‘प्रोफेसर सरोज सूद’ स्कॉलरशिप, 'कहा- आप होते तो शायद थोड़ा....'
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। एक्टर लोगों की मदद सोशल मीडिया के माध्यम से ही कर रहे हैं।  देश हो या विदेश दर्शकों का दिल सोनू सूद ने अपने इन नेक कामों के जरिए जीता है। अब सोनू सूद ने अपनी मम्मी की थ्रोबैक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है। दरअसल उनकी स्वग्रीय माता जी की बरसी है और इस मौके पर उन्होंने उनकी यह तस्वीर शेयर की। 


सोशल मीडिया पर सोनू की मम्मी की पुरानी तस्वीर फैन्स द्वारा खूब शेयर की जा रही है। इतना ही नहीं दर्शक इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि 13 अक्टूबर को सोनू सूद की माता जी 13वीं बरसी है। इस मौके पर सोनू ने मां की यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की और कैप्‍शन में लिखा, 13 अक्टूबर, 13 साल हो गए मां। यहां सब ठीक चल रहा है। आप होते तो शायद थोड़ा और बेहतर होता। आपको बहुत याद कर रहा हूं मां।  


सोशल मीडिय यूजर्स ने सोनू की इस पोस्ट पर अपने रिएक्‍शंस दिए है। वहीं दूसरी तरफ एक नया कदम भी अपनी मां की बरसी पर एक्टर ने उठाया है। इस बात के बारे में भी ट्विटर पर ही उन्होंने पोस्ट करके बताया। सोनू ने ट्वीट करते हुए कहा कि अब वह आईएएस के उम्मीदवारों को अपना समर्थन देंगे और उनके लिए आगे काम करेंगे। 


इस ट्वीट में सोनू सूद ने लिखा, 13 अक्टूबर, मेरी मां को गुजरे हुए 13 साल हो गए हैं। उन्होंने शिक्षा की विरासत को अपने पीछे छोड़ दिया था। आज उनकी बरसी पर मैं प्रोफेसर सरोज सूद छात्रवृत्ति के साथ आईएएस के उम्मीदवारों की मदद करने और उनका समर्थन करने की प्रतिज्ञा लेता हूं। आशीर्वाद की जरूरत है। 
facebook twitter instagram