+

कोरोना के बेतहाशा मामलों के बाद लॉकडाउन में गरीबों का 'मसीहा' बने सोनू सूद भी हुए बेबस, फैंस से कही ये बात

पिछले साल 2020 में घातक कोरोना वायरस के चलते देशभर में लागू हुए लॉकडाउन के वक्त एक्टर सोनू सूद कई लोगों के मसीहा बनकर सामने आए और उन्होंने बिना परवाह किए लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद की।
कोरोना के बेतहाशा मामलों के बाद लॉकडाउन में गरीबों का 'मसीहा' बने सोनू सूद भी हुए बेबस, फैंस से कही ये बात
पिछले साल 2020 में घातक कोरोना वायरस के चलते देशभर में लागू हुए लॉकडाउन के वक्त एक्टर सोनू सूद कई लोगों के मसीहा बनकर सामने आए और उन्होंने बिना परवाह किए लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद की। यही नहीं सोनू सूद का ये सिलसिला आज भी लगातार वैसे का वैसे ही जारी है। लेकिन इस बीच एक दुख भरी खबर यह है कि अब सोनू सूद खुद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दूसरी और कोरोना वायरस की स्थिति कई गुणा भयावह हो चुकी है। 


लेकिन सोनू सूद उनमें से हैं जो खुद भी बीमार होने के बावजूद अपनी तरफ से लोगों की अभी भी मदद करने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने ट्वीट करते हुए कुछ मरीजों को मदद उपलब्ध न करा पाने पर बेबसीजताई । 


एक्टर ने क्या लिखा अपने ट्वीट में?
सोनू सूद ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा है, मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। प्लीज घर में रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।


आगे अभिनेता ने लिखा 'जो कहा, वह किया। मैं अब भी कर रहा हूं। मुझे भरोसा है कि हम मिलकर कई और जिंदगियां बचा सकते हैं। यह किसी को दोष देने का नहीं, बल्कि उनके लिए आगे आने का वक्त है, जिन्हें आपकी जरूरत है। जिनके पास पहुंच नहीं है, उनकी मेडिकल संबंधी जरूरत पूरी करने की कोशिश करें। आइए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। आपके लिए हमेशा मौजूद हूं।


गौरतलब है सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए हरदम उनके साथ खड़े हुए हैं,पिछले दिनों एक्टर ने जरूरतमंदों को रेमडेसिविर और इंदौर में इस ऑक्सीजन सिलेंडन भिजवाए हैं। 


अभिनेता ढोल बजाते हुए आए नजर

अपने काम के बीच सोनू सूद खुद को एन्जॉए भी कर लेते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो सोशल मीडिय पर फैंस के लिए शेय किया था जिसमें वो ढोल बजाते हुए दिखाई दे रहे थे। 


यही नहीं वीडियो के साथ प्यार भरा कैप्शन लिखकर बोले शादी ब्याह के फंक्शन के लिए संपर्क करें। लोगों ने सोनू सूद की इस वीडियो पर खूब प्यार लुटाया और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram