+

लॉकडाउन में बेरोजगार होने के बाद सब्जी बेचने को हुई मजबूर यह महिला इंजीनियर, सोनू सूद ने जॉब लगवा कर की मदद

लॉकडाउन के दौरान देश कई कई राज्यों में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए एक्टर सोनू सूद आगे आए हैं। सोनू सूद लोगों को उनके घर तो पहुंचा ही रहे हैं साथ में कई तरीके से मदद कर रहे हैं
लॉकडाउन में बेरोजगार होने के बाद सब्जी बेचने को हुई मजबूर यह महिला इंजीनियर, सोनू सूद ने जॉब लगवा कर की मदद
लॉकडाउन के दौरान देश कई कई राज्यों में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए एक्टर सोनू सूद आगे आए हैं। सोनू सूद लोगों को उनके घर तो पहुंचा ही रहे हैं साथ में कई तरीके से मदद कर रहे हैं। ऐसी ही एक महिला की अब मदद सोनू सूद ने की है जिसने अपनी नौकरी लॉकडाउन के कारण गंवा दी। अब सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बना हुआ है। 

  
बता दें कि ट्विटर पर एक युवती का वीडियो Ritchie Shelson नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सब्जी बेचती युवती नजर आ रही हैं। ट्विटर पर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,प्रिय सोनू सूद सर यह श्रद्धा है। यह एक इंजीनियर है जिसको हाल ही में बिना कुछ दिए कोरोना संकट के कराण नौकरी से निकाल दिया है।


यूजर ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, वह अपने परिवार के लिए सब्जी बेच रही है। कृपया ध्यान दें अगर कोई मदद हो सकती हो तो। यूजर के इस ट्वीट पर एक्टर सोनू सूद ने अपना रिएक्शन दिया। सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरे ऑफिस के लोग उससे मिल चुके हैं। इंडरव्यू हो चुका है। जॉब लेटर भेजा जा चुका है। जय हिंद। सोनू सूद का यह ट्वीट ट्वीटर पर जमकर वायरल हो रहा है। 


सोशल मीडिया पर फैंस और यूजर्स सोनू सूद के इस ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं उनकी जमकर सराहना लोग कर रहे हैं। हालिया आंध्र प्रदेश के एक किसान को सोनू सूद ने ट्रैक्टर देकर मदद की है। दरअसल आंध्र प्रदेश के एक किसान को अपनी बेटियों के साथ  सोशल मीडिया पर खेत जोतते हुए देखा था। इस वीडियो को एक ट्वीटर यूजर ने शेयर किया था। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी दो बेटियों के साथ एक किसान खेत जोत रहा था। उसकी बेटियां बैल की जगह काम पैसों की कमी के चलते कर रही थीं। शख्स ने सोनू सूद से मदद की गुहार वीडियो को साझा करते हुए  इस किसान परिवार के लिए लगाई थी। उसके बाद किसान को दो बैल देने का एलान सोनू सूद ने किया था, लेकिन फिर उन्होंने नया ट्रैक्टर बैल न देकर मदद के तौर पर दिया है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर तारीफ उनकी कर रहे हैं।  
facebook twitter