+

जब शख्स ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए लगाई गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुहार,एक्टर के जवाब ने जीता लोगों का दिल

जब शख्स ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए लगाई गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुहार,एक्टर के जवाब ने जीता लोगों का दिल
इन दिनों सोशल मीडिया स्टार और लोगों के असल ज़िंदगी हीरो बने हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपने नेक काम की वजह से खूब छाए हुए है। एक्टर कोरोना महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन होने पर जरूरतमंद और गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं इसके लिए उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम किया है। इसके अलावा वो लोगों के लिए खाने से लेकर मेडिकल स्टाफ के लिए होटल भी खुलवा चुकें हैं। अब ऐसे में दिलदार सोनू सूद करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल जीत चुके हैं।


वहीं आम लोग सोनू सूद से ट्विटर के जरिये मदद मांग रहे हैं और एक्टर उनकी मदद के लिए आगे भी आ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में एक शख्स ने एक्टर से अपनी र्लफ्रेंड से मिलने की मांग की जिसका सोनू सूद ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया है।


शख्स ने सोनू सूद से ट्विटर पर कहा कि भैया, एक बार गर्लफ़्रेंड से ही मिलवा दीजिए.. बिहार ही जाना है। इस बात का मजेदार जवाब देते सोनू कहते हैं-थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई, सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी। फिर क्या था अब एक्टर का इस तरह से रोचक जवाब उनके फैन्स को भी खूब लुभा रहा है।  
बता दें कि सोनू सूद की तरफ से ये कोशिश पूरी तरह से जारी है कि जो लोग इस समय परेशानी से जूझ रहे है और घर जाने के लिए तमाम तरह के संघर्ष करने में जुटे हुए है उन्हें वे बस से उनके घरों तक पहुंचाया जा सके। 


इसके अलावा  एक बुल्ला भाई नाम के सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, सोनू भाई घर में फंस हुआ हूं। मुझे ठेक तक पहुंचा दो। इस पर सोनू सूद ने फिरकी लेते हुए लिखा, भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं। जरूरत पड़े तो बोल देना। वैसे सोनू का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें कि एक्टर लगभग हर किसी को जवाब दे रहे हैं साथ ही उन्हें इस बात की तसल्ली भी दे रहे हैं कि वो जल्द उनकी मदद करेंगे और उन्हें उनके घरों तक जरूर पहुंचाएंगे। वहीं सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक लोग एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की खूब सराहना की। वहीं आम की बात करें तो कोई उन्हें मसीहा कह रहा है कोई भगवान, कोई रियल हीरो तो कोई सुपरहीरो कह कर बुला रहा है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter