+

सोनू सूद को UNDP ने किया सम्मानित, प्रियंका चोपड़ा ने बधाई देते हुए कहा- 'आप इसके हकदार थे और...'

बॉलीवुड के सुपरस्टार सोनू सूद ने हजाराें की संख्या में जरूरतमंद लोगों की कोरोना काल में मदद की है। सोनू सूद के इस नेक काम के लिए संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP)
सोनू सूद को UNDP ने किया सम्मानित, प्रियंका चोपड़ा ने बधाई देते हुए कहा- 'आप इसके हकदार थे और...'
बॉलीवुड के सुपरस्टार सोनू सूद ने हजाराें की संख्या में जरूरतमंद लोगों की कोरोना काल में मदद की है। सोनू सूद के इस नेक काम के लिए संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) अब उन्हें ‘एडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्‍शन अवार्ड’दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोनू सूद को यह खास अवॉर्ड से सम्मानित होने पर शुभकामनाएं दी हैं। वहीं प्रियंका की बधाई का आभार सोनू सूद से भी व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। 


सोनू सूद को इस सम्मान की बधाई देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट में लिखा, बधाई, सोनू सूद। आप इसके हकदार थे। आप लगातार भगवान का काम कर रहे हैं और यह बहुत प्रेरणादायक है। शुक्रिया जो भी आपने किया। प्रियंका के इस ट्वीट का सोनू सूद ने भी जवाब दिया। 


सोनू ने ट्वीट में लिखा, आपके हौसला बढ़ाने वाले शब्दों के लिए शुक्रिया प्रियंका चोपड़ा। आप लाखों लोगों की प्रेरणा हैं और मैं भी उनमें से एक हूं। दुनिया को मोटिवेट करते रहिए क्योंकि आप एक सच्ची हीरो हैं। खूब सारा प्यार।बता दें कि एक वर्जअल सेरेमनी के समय सोमवार को यह अवॉर्ड सोनू सूद को दिया गया। सोनू सूद ने भी अपनी खुशी जाहिर की यूएनडीपी का यह ‘एडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्‍शन अवार्ड’ मिलने पर। 


सोनू सूद ने इस पर कहा, यह दुलर्भ अवॉर्ड है। संयुक्त राष्ट्र की मान्यता बहुत ही स्पेशल है। मैं वो किया, जो मैं अपने तरीके से थोड़ा बहुत कर सकता था। यह सब मैंने बिना किसी उम्मीद के अपने देश के लिए लिया। पहचान और सम्मान मिलने पर अच्छा लग रहा है।


दूसरे भारतीय सोनू सूद बने यूएनडीपी का अवॉर्ड लेने वाले

यह अवॉर्ड पाने वाले सोनू सूद दूसरे भारतीय बन गए हैं। सोनू से पहले हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी इस अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी हैं। जबकि एंजेलिया जोली, डेविड बेखम, लियानार्दो डिक्रेप्रियो, एम्मा वाटसन, लियाम नीसोन,कैट व्लांचैट, एंटोनियो बैंडरस और निकोल किडमैन को भी इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। 

facebook twitter