सौरव गांगुली ने अपनी 24 साल पुरानी तस्वीर की शेयर, युवराज सिंह ने कर दिया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली की कप्तानी में टीम इंडिया ने कई बड़े मुकाम क्रिकेट जगत में हासिल किए थे। हालांकि अब तो सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष बन चुके हैं। लेकिन उनके साथ खिलाड़ी आज भी उनकी खिंचाई करने से पीछे नहीं हटते। 


अक्सर पूर्व ऑलराउंडर स्टार युवराज सिंह सौरव गांगुली की खिंचाई करते हुए नजर आते हैं। युवराज सिंह ने जिस तरह से क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाते थे उसी तरह से अब वह सोशल मीडिया पर मौका बनाकर चौके-छक्‍के लगा देते हैं। हालांकि इस बार तो युवराज सिंह के रंग में रंगते हुए मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी नजर आए। 


साल 1996 में टेस्ट क्रिकेट में सौरव गांगुली ने डेब्यू किया था जिस मैच की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बीते बुधवार को शेयर की। अपने टेस्ट कैरियर की शुरुआत सौरव गांगुली ने शतकिय पारी के साथ की थी। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सौरव गांगुली ने कैप्‍शन में लिखा,फनटास्टिक मेमोरिज। भारतीय क्रिकेट टीम की रीढ़ की हड्डी कहे जाने वाले पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ भी नॉन-स्ट्राइकर ऐंड पर नजर आ रहे हैं। सौरव गांगुली की इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने खिंचाई करने का मौका नहीं गंवाया। 


View this post on Instagram

Fanatastic memories ...

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on


सौरव गांगुली की इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए कहा, दादा लोगो तो हटा लेते, अब तो आप बीसीसीआई के अध्यक्ष हो। पेशेवर बनो!युवराज सिंह के इस कमेंट के बाद सचिन तेंदुलकर ने भी मौका देखकर चौका जड़ दिया। 


सचिन ने लिखा, यह पारी हमें महान पारी की याद दिलाती है। क्या दादा का लॉर्ड्स में कोई दूसरा भी उदाहरण, जिसके बारे में कोई सोच सकता है? दरअसल सचिन के इस इशारे के बारे में भारत के हर क्रिकेट फैन को पता है। 

Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Sourav Ganguly,Yuvraj Singh,cricket team,Indian,BCCI,Team India