+

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम ने दुनिया से कहा अलविदा, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 कुछ अच्छा नहीं रहा है। पिछले काफी समय से कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। इरफान खान,ऋषि कपूर,सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान
मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम ने दुनिया से कहा अलविदा, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे दी श्रद्धांजलि
फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 कुछ अच्छा नहीं रहा है। पिछले काफी समय से कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। इरफान खान,ऋषि कपूर,सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान कई बड़े सितारे अब हमारे बीच में नहीं है। अब दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन शुक्रवार को हुआ । 


बीते कुछ दिनों से बालासुब्रमण्यम की तबीयत खराब चल रही थी और लाइफ सपोर्ट पर अस्पताल में उन्हें रखा हुआ था। चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में वह एडमिट थे। बालासुब्रमण्यम के निधन के बाद सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बॉलीवुड और साउथ के कई स्टार्स ने श्रद्धांजलि दी है। 


एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन के बाद बॉलीवुड के दबंग खान ने श्रद्धांजलि दी। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, एसपी बालासुब्रमण्यम जी के निधन की खबर सुनकर दिल टूट गया। आप हमेशा अपनी एकमात्र संगीत की विरासत में जीवित रहेंगे। परिवार को मेरी सांत्वना।

 एसपी के गानों के माध्यम से ही फिल्म स्टार रितेश देशमुख ने अपनी प्रतिक्रिया दी। रितेश देशमुख ने लिखा,  हम बने तुम बने -एक दूजे के लिए। #SPBalasubrahmanyam ji - शुक्रिया इतने शानदार संगीत के लिए: -भारी दिल से मैं बस यही कहना चाहूंगा कि...साथिया या तूने क्या किया? बाकी सब इतिहास है सर। आपके परिवार, चाहने वालों और दुनिया भर में मौजूद करोड़ों फैन्स को मेरी सहानुभूति। 


एसपी बालासुब्रमएण्यम को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने श्रद्धांजलि दी और कहा,  एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन की खबर सुनकर दिल को बहुत दुख हुआ। लॉकडाउन के दौरान अभी कुछ ही महीने पहले मेरी एक वर्चुअल कॉन्सर्ट पर उनसे बात हुई थी। वह अपने लीजेंडरी अंदाज में स्वस्थ और काफी अच्छे लग रहे थे। जिंदगी कितनी अप्रत्याशित है। मेरी भावनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।


एसपी बालासुब्रमण्यम को दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, प्रतिभाशाली गायक, मृदुभाषी, बहुत नेक इंसान एसपी बालासुब्रमण्यम जी के स्वर्गवास की खबर सुनकर मैं बहुत व्यथित हूं। हमने कई गाने साथ गाए, कई शोज किए। सब बातें याद आ रही हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांदि दे। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

इन सितारों ने दी भावुक श्रद्धांजलि एपी बालासुब्रमण्यम को

1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10. 11. 12. 13.
 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter