+

फिल्म सिटी को लेकर बैठक पर सपा प्रमुख अखिलेश ने किया तंज, बताया “फ्लॉप पिक्चर”

अखिलेश यादव ने नोएडा में फिल्म सिटी के निर्माण के सिलसिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को फिल्मी हस्तियों की डिजिटल बैठक पर तंज करते हुए कहा कि यह “फ्लॉप पिक्चर” अब उतरने वाली है।
फिल्म सिटी को लेकर बैठक पर सपा प्रमुख अखिलेश ने किया तंज, बताया “फ्लॉप पिक्चर”
समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नोएडा में फिल्म सिटी के निर्माण के सिलसिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को फिल्मी हस्तियों की डिजिटल बैठक पर तंज करते हुए कहा कि यह “फ्लॉप पिक्चर” अब उतरने वाली है। 
अखिलेश ने फिल्म सिटी को अपने कार्यकाल की उपलब्धि बताते हुए एक ट्वीट में कहा, "अब सपा काल की फ़िल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग।"
उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर इसी ट्वीट में कहा, "उनकी फ़्लॉप पिक्चर उतरने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है।"
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा में फिल्म सिटी को लेकर फिल्मी हस्तियों के साथ डिजिटल बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में अनुपम खेर, सुभाष घई, सतीश कौशिक, डेविड धवन, प्रियदर्शन और कैलाश खेर समेत बड़ी संख्या में फिल्म निर्देशक एवं कलाकार हिस्सा ले रहे हैं। 
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतम बुद्ध नगर में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा की है। यमुना एक्सप्रेस-वे प्राधिकरण ने सोमवार को इस सिलसिले में राज्य सरकार को प्रस्ताव भेजा है। फिल्म सिटी के निर्माण के लिए 1000 एकड़ जमीन चिन्हित की गई है।  
facebook twitter