+

सपा प्रमुख अखिलेश यादव आजम खान को अस्पताल देखने पहुंचे, बोले - अब तबियत बेहतर

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार मेदांता अस्पताल पहुंचकर पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक आजम खां का हालचाल जाना। अस्पताल से बाहर आने पर अखिलेश ने कहा कि उनकी तबीयत बेहतर है।
सपा प्रमुख अखिलेश यादव आजम खान को अस्पताल देखने पहुंचे, बोले - अब तबियत बेहतर
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार मेदांता अस्पताल पहुंचकर पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक आजम खां का हालचाल जाना। अस्पताल से बाहर आने पर अखिलेश ने कहा कि उनकी तबीयत बेहतर है।सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक आजम खां बुधवार की शाम तबीयत बिगड़ने पर लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सांस लेने में तकलीफ थी जिसके बाद गुरुवार को उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार उनका हालचाल लेने पहुंचे थे।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आजम खां की तबीयत अब ठीक है। उनका अभी इलाज चल रहा है। वहां पर जितने भी लोग मौजूद थे, उन्होंने सबसे बातचीत की। आजम खां से भी मुलाकात और बातचीत हुई है। इससे पहले भी आजम खां की तबीयत खराब हुई थी तब उन्हें दिल्ली स्थित सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त भी अखिलेश मुलाकात करने पहुंचे थे।उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि आजम साहब की तबीयत पूछने से पहले यह सवाल होना चाहिए कि अग्निवीर के नाम पर फौज में जो भर्ती हो रही है, उसमें कितनों को नौकरी मिलेगी? दूध और दही पर जीएसटी सावन व जन्माष्टमी के समय लगा दिया है। श्रद्धालुओं का क्या?
ज्ञात हो कि सपा नेता मोहम्मद आजम खां को फेफड़ों के निमोनिया और सांस लेने में तकलीफ होने के कारण मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ के आईसीयू में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।आवश्यक जांचों के बाद उनको क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में रखा गया है। उनकी तबीयत अभी स्थिर है। मेदांता लखनऊ की क्रिटिकल केयर टीम के प्रमुख डॉ. दिलीप दुबे और उनकी टीम उनके बेहतर इलाज के लिए निरंतर प्रत्यनशील है।

facebook twitter instagram