खाली मोदी मोदी बोलने से देश का काम नहीं चलने वाला : CM गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के खराब आर्थिक हालात के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि ‘खाली मोदी मोदी बोलने से देश का काम नहीं चलेगा।’ उन्होंने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है, लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा ऐसे में देश कब तक चलेगा? गहलोत झुंझुनूं के मंडावा में विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार रीटा चौधरी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘खाली मोदी मोदी.... बोलना इससे से देश का काम नहीं चलने वाला....अभी जो स्थिति है वो मुझे मालूम है व्यापारी का व्यापार ठप्प, उद्यमी दुखी हैं तो भी मोदी मोदी बोलते है। मुझे मालूम है... कोई भय के मारे, कोई डर के मारे कि पता नहीं कल मोदी कुछ करेगा हमारे लिये।’’ 

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत

उन्होंने कहा, ‘‘लोकतंत्र खतरे में है। देश की आर्थिक स्थिति खराब है। नौकरियां आ नहीं रही है बल्कि जा रही हैं। ऐसे हालात में कब तक चलेगा देश?’’ उन्होंने कहा कि देश की वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के पति ने भी एक अखबार में लिखा है कि सरकार को आर्थिक स्थितियों की समझ नहीं है। 

गहलोत ने कहा, ‘‘मोदी सरकार की वित्तमंत्री के पति अगर यह बात कहे तो क्या हो रहा है इस देश में?’’ गहलोत ने कहा, ‘‘हमारी दुश्मनी ना भाजपा से है ना मोदी जी से, ना अमित शाह से और ना आरएसएस से। लड़ाई है विचारधारा की है।’ उल्लेखनीय है कि राज्य की मंडावा व खींवसर सीट पर उपचुनाव 21 अक्टूबर को है। 
Tags : भारतीय जनता पार्टी,Bharatiya Janata Party,गुजरात,Gujarat,उना कांड,विधायक प्रदीप परमार,Una Kand,MLA Pradeep Parmar ,Modi Modi,country,Narendra Modi,CM Gehlot,Ashok Gehlot